'हिट- द फर्स्ट केस' का ट्रेलर हुआ जारी,
'हिट- द फर्स्ट केस' का ट्रेलर हुआ जारी,

अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ को लेकर चर्चा में एक बार फिर बने हुए हैं
Advertisement

लव सेक्स और धोखा फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले राजकुमार राव का नाम आज बॉलीवुड के उन बेहतरीन कलाकारों में शामिल हैं, जिन्हें अपने लुक्स या किसी फिल्म बैकग्राउंड से नहीं बल्कि अपनी काबिलियत और शानदार अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में मुकाम हासिल हुआ है। 30 से अधिक फिल्मों में दिखाई दे चुके अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ को लेकर चर्चा में एक बार फिर बने हुए हैं। साथ हीं इस फिल्म के प्रमोशन में अभिनेता जमकर मेहनत भी कर रहे हैं। राजकुमार राव की गिनती बेहतरीन कलाकारों में होती है और इसलिए उनकी फिल्म दर्शकों को भी काफी पसंद आती है। हाल ही में ‘हिट: द फर्स्ट केस’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जिसे देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर और भी एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

भोपाल- बीच बजार पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया,हाथ, पैर और चेहरा झुलसा

अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ भले ही तमिल फिल्म का सीक्वल हो लेकिन निर्देशक शैलेश कोलानू ने इस फिल्म में अखिल भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखते हुए कई बदलाव किए हैं। ऐसे में इस हिंदी रीमेक में दर्शकों का काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। वहीं बात करें बजट की तो जानकारी के मुताबिक हिट द फर्स्ट केस का निर्माण तकरीबन 35 से 40 करोड़ रुपये में हुआ है।

आराम को लेकर गावस्कर ने खिलाड़ियों को लगाया फटकार,आईपीएल के समय तो नहीं लेते आराम

डॉ. शैलेश कोलानू के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हिटः द फर्स्ट केस’ को दिल राजू प्रोडक्शन और टी-सीरीज के बैनर तले निर्मित किया गया है, वहीं इसके डायलॉग गिरीश कोहली द्वारा लिखे हैं। फिल्म में एक्शन, क्राइम, ड्रामा, मिस्ट्री और थ्रिलर सब कुछ देखने को मिलने वाला है। यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तयार हैं।
बात करें अगर फिल्म कि तो ‘हिट द फर्स्ट केस’ की कहानी में राजकुमार राव अपने अतीत के यादों के चलते मानसिक बीमारी से जूझ रहे एक पुलिस अफसर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।  राजकुमार राव की ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है। क्योंकि इस फिल्म में अभिनेता पुलिस ऑफिसर के किरदार में एक लापता किशोरी का केस सुलझाते नजर आएंगे, लेकिन इसी बीच ऑफिसर की गर्लफ्रेंड एकाएक गायब हो जाती है, और यहीं से कहानी दिलचस्प मोड़ लेती नजर आएगी।

सिर्फ खाना और जनसंख्या बढ़ाना, ये काम तो जानवर भी करते हैं- मोहन भागवत

फिल्म हिट: द फर्स्ट केस में जहां राजुकमार राव लीड रोल में पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा कर रहे हैं तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। बता दे कि पहली बार है, जब राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्क्रीन स्पेस साझ करते नजर आने वाले हैं।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply