ममता बनर्जी ने भाजपा को 200 वोट पार करने का दिया चैलेंज
ममता बनर्जी ने भाजपा को 200 वोट पार करने का दिया चैलेंज
Share this News

बंगाल: सीएम ने कहा भाजपा 400 पार का नारा दे रही है, पहले 200 साटों का आंकड़ा पार करके दिखाए, बंगाल में फिर हारेगी भाजपा

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कहा कि बंगाल का मतलब सिर्फ तृणमूल कांग्रेस (TMC) हैं। बीजेपी लोकसभा चुनाव में 400 पार का नारा दे रही है। लेकिन मेरा चैलेंज है कि वे पहले 200 सीटों का आंकड़ा पार करके दिखाए।

बंगाल सीएम ने कहा,  2021 के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने 200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करने का दावा किया था, लेकिन उन्हें 77 पर ही रुकना पड़ा था। अब भाजपा बंगाल में फिर एक बार बुरी तरह हारेगी। वे कह रहें हैं कि उन्हें 400 सीटें मिलेंगी। यदि ऐसा है तो ED-CBI का इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है?

प्रसाद नहीं खरीदने पर सुप्रीमकोर्ट के वकील का फोड़ा सिर

सीएम ममता ने कृष्णानगर में अपनी पहली चुनावी रैली में ये बातें कहीं। वे TMC उम्मीदवार महुआ मोइत्रा के समर्थन में प्रचार करने पहुंची थी। उन्होंने कहा- क्या आप लोगों ने देखा कि महुआ के साथ क्या हुआ? सिर्फ इसलिए कि वह संसद में बोलती हैं। आपको महुआ के साथ बंगाल की सभी 42 सीटों पर हमें जिताना है।

ममता ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- बंगाल में कोई I.N.D.I गठबंधन नहीं है। सीपीआई और कांग्रेस बंगाल में भाजपा के लिए काम कर रही हैं। उन्हें वोट देने का मतलब भाजपा को वोट देना है।

बंगाल मेंं नहीं लागू होंगे CAA और NRC

बंगाल सीएम ने आगे कहा कि वह राज्य में सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट (CAA) लागू नहीं होने देंगी। उन्होंने कहा- CAA वैध नागरिकों को विदेशी बनाने का एक जाल है। हम बंगाल में CAA और NRC लागू करने की मंजूरी नही देंगे।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें