नकुलनाथ इस विधायक को बताया गद्दार और बिकाऊ,एक दिन पहले ही छोड़ा है कांग्रेस का साथ

सांसद नकुल नाथ MP Nakul Nath ने विधायक कमलेश शाह kamlesh shah के ऊपर निशाना साधते हुए
सांसद नकुल नाथ MP Nakul Nath ने विधायक कमलेश शाह kamlesh shah के ऊपर निशाना साधते हुए
Share this News

नकुलनाथ ने इस विधायक पर साधा निशाना कहा गद्दार और बिकाऊ जनता माफ नहीं करेगी

लोकसभा चुनाव से पहले आम सभा के दौरान छिंदवाड़ा से मौजूदा सांसद नकुल नाथ MP Nakul Nath ने विधायक कमलेश शाह kamlesh shah के ऊपर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार और बिकाऊ बता दिया ऐसा पहली बार है जब सांसद नकुलनाथ में किसी आम सभा में किसी पर टिप्पणी की आपको बता दें एक दिन पहले ही कमलेश शाह ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था। आज उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र अमरवाड़ा के ग्राम छिंदी में आयोजित आमसभा में नकुलनाथ ने कमलित शाह को गद्दार कह दिया।

आमसभा के दौरान नकुलनाथ ने आदिवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आदिवासी भोले भाले होते हैं और वे गद्दार नहीं होते, लेकिन आपके द्वारा चुने गए एक विधायक ने गद्दारी करते हुए कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया आप उन्हें कभी माफ नहीं करना।

मुख्तार अंसारी की जेल में हार्ट अटैक से मौत,विधायक बेटा बेसुध

नकुलनाथ ने कहा-वैसे तो आदिवासी लोग भोले-भाले होते हैं। सरल स्वभाव के होते हैं, दुश्मनी एक-दूसरे से नहीं रखते, गद्दार नहीं होते, बिकाऊ नहीं होते। लेकिन आप ही के चुने विधायक गद्दार भी निकले और बिकाऊ भी निकले। तो मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप उन्हें माफ करेंगे। आने वाले लोकसभा चुनाव में अगर इस गांव में एकतरफा वोट दिया तो मैं मान लूंगा आपने उन्हें माफ नहीं किया।

नकुल ने पहली बार किसी आमसभा में कमलेश शाह पर निशाना साधा । उन्होंने कमलेश शाह को सीधे तौर पर गद्दार करार दे दिया। आपको बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में कमलेश शाह ने यहां अच्छी मार्जिन से चुनाव जीता था। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को लगभग 25000 वोटों से हराया था।

खजुराहो से समाजवादी पार्टी ने मनोज यादव को बनाया प्रत्याशी,बीडी शर्मा से होगा मुकाबला

बीजेपी में जाने से पहले छोड़ी विधायकी

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कमलेश प्रताप शाह ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसे विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर Narendra Singh Tomar ने स्वीकार भी कर लिया है। इसकी पुष्टि विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह ने की है।
विधानसभा से शाह के इस्तीफे की सूचना निर्वाचन आयोग को भेजी जाएगी, ताकि आयोग यहां उपचुनाव की प्रक्रिया शुरू कर सके।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें