खजुराहो से समाजवादी पार्टी ने मनोज यादव को बनाया प्रत्याशी,बीडी शर्मा से होगा मुकाबला

खजुराहो से समाजवादी पार्टी ने मनोज यादव को बनाया प्रत्याशी,बीडी शर्मा से होगा मुकाबला

Share this News

समाजवादी पार्टी ने मनोज यादव को बनाया प्रत्याशी कांग्रेस ने गठबंधन के तहत छोड़ी थी खजुराहो लोकसभा सीट

मध्य प्रदेश के खजुराहो लोकसभा सीट Khajuraho Lok Sabha seat में गठबंधन के तहत कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी Samajwadi Party के लिए छोड़ी है जिसमें पार्टी ने अपने प्रत्याशी के तौर पर डॉक्टर मनोज यादव Dr. Manoj Yadav को मैदान में उतारा है जहां उनका मुकाबला भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व मौजूदा सांसद बीडी शर्मा MP VD Sharma से होगा आपको बता दें कांग्रेस मध्य प्रदेश की 29 में से 28 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है

मुख्तार अंसारी की जेल में हार्ट अटैक से मौत,विधायक बेटा बेसुध

मनोज यादव समाजवादी पार्टी के मध्यप्रदेश के महासचिव हैं। वे सपा के टिकट पर 2014 में विदिशा लोकसभा सीट Vidisha Lok Sabha seat से चुनाव लड़ चुके है। इस चुनाव में उनकी हार हुई थी। खजुराहो सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में एमपी की 7 सीटों पर चुनाव होना है।

विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया, फिर काट दिया था टिकट

बता दें कि मनोज यादव को सपा ने 2023 के विधानसभा चुनाव में छतरपुर जिले की बिजावर सीट से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन भाजपा की पूर्व विधायक रेखा यादव ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात कर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। जिसके बाद सपा ने मनोज यादव का टिकट काटकर रेखा को उम्मीदवार घोषित कर दिया था। बाद में भाजपा नेताओं के समझाने पर रेखा ने नामांकन वापस ले लिया था। मनोज यादव का विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के एवज में लोकसभा का उम्मीदवार बनाया गया है।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।