ओलंपियन रेसलर vinesh fogat बोलीं-आवाज उठाना हर बार राजनीतिक नहीं होता

ओलंपियन रेसलर vinesh fogat बोलीं-आवाज उठाना हर बार राजनीतिक नहीं होता

Spread the love

vinesh fogat ने कहा- हमें अपने अधिकारों के लिए खड़ा होना होगा

ओलंपियन रेसलर, महिला पहलवान विनेश फोगाट (vinesh fogat) शंभू बॉर्डर पहुंची. पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर लंबे समय से किसान आंदोलन चल रहा है इस आंदोलन के 200 दिन शनिवार को पूरे हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक किसानों ने बड़े पैमाने पर प्रदर्शन की योजना बनाई है। बता दें कि ओलंपियन रेसलर विनेश फोगाट (vinesh fogat) शंभू बॉर्डर पहुंची. जिसके बाद यहां किसानों ने उनका माला पहनाकर स्वागत और सम्मान किया. इस विशेष कार्यक्रम में विनेश फोगाट को उनके समर्थन के लिए किसान आंदोलन के नेताओं द्वारा सम्मानित किया।

ओलंपियन रेसलर vinesh fogat बोलीं-आवाज उठाना हर बार राजनीतिक नहीं होता
ओलंपियन रेसलर vinesh fogat बोलीं-आवाज उठाना हर बार राजनीतिक नहीं होता

बदल सकती है haryana elections की तारीख,भाजपा-INLD और बिश्नोई समाज की मांग..

कार्यक्रम के दौरान विनेश फोगाट (vinesh fogat) ने कहा कि किसानो की ऊर्जा अभी भी कम नहीं हुई। साथ ही विनेश फोगाट (vinesh fogat) ने किसानों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा, “किसान अपने अधिकारों के लिए लंबे समय से यहां बैठे हैं, मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं एक किसान परिवार में पैदा हुई।

विनेश फोगाट (vinesh fogat) ने कहा:मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि आपकी मांगे पूरी हों

साथ ही विनेश फोगाट (vinesh fogat) ने कहा कि आपकी बेटी आपके साथ है. हमें अपने अधिकारों के लिए खड़ा होना होगा, क्योंकि कोई और हमारे लिए नहीं आएगा. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि आपकी मांगे पूरी हों, और जब तक आप अपने अधिकार नहीं ले लेते, तब तक वापस न लौटें.” आगे उन्होंने कहा कि ‘हम जब अपनी मांगों के लिए अपनी आवाज उठाते हैं तो यह हर बार राजनीतिक नहीं होता. आपको हमारी बात सुननी चाहिए.’ उन्होंने आगे कहा, “यह हमेशा जाति या कुछ और के बारे में नहीं होता. मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको आपके अधिकार मिलें, और हमारी बेटियां आपके साथ हैं।”

ये भी पढ़ें- 5 हजार करोड़ रुपए का कर्ज लेगी MP govt लेगी,18 दिन पहले लिया था 5 हजार करोड़ का लोन

हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

घर-घर पधारें गणपत्ती बप्पा,गणेश चतुर्थी-2024 कोबरा सांप कितनी दूर से इंसान को देख लेता है?