Haryana Elections 2024: लिस्ट जारी होते ही AAP पार्टी अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने किया बड़ा ऐलान

Haryana Elections 2024: लिस्ट जारी होते ही AAP पार्टी अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने किया बड़ा ऐलान

Spread the love

Haryana Elections 2024 : AAP पार्टी अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने किया बड़ा ऐलान, कहीं ये बात

AAP पार्टी ने Haryana Elections के लिए 20 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. लिस्ट जारी होने के बाद AAP पार्टी हरियाणा के प्रमुख सुशील गुप्ता की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आई है. उन्होंने कहा कि हमने पहली सूची जारी कर दी है और जल्द ही आपको दूसरी सूची भी मिल जाएगी. गठबंधन को लेकर हमने संयम का परिचय दिया. उन्होंने कहा कि सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- AAP ने जारी की 20 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची नहीं हुआ,कांग्रेस से गठबंधन

आगे उन्होंने कहा, ”अब Haryana Elections के लिए बहुत कम समय बचा है. हमने ईमानदारी से गठबंधन के लिए इंतजार किया क्योंकि हर विधानसभा में संगठन मजबूत है और वह मजबूत संगठन चाहता था कि हम चुनाव लड़ें. हमने अपना धैर्य दिखाया और उसके बाद हमने अपनी सूची जारी की. हम इंडिया गठबंधन के भागीदार थे. हम राष्ट्रीय स्तर पर INDIA गठबंधन का हिस्सा हैं.”

https://x.com/ANI/status/1833088170248044880

बीजेपी पर बोला हमला

सुशील गुप्ता ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ”हरियाणा में व्यवस्था को बदलना है. बीजेपी की भ्रष्टाचारी सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकना है. हरियाणा की अहंकारी सरकार को जड़ से उखाड़कर फेंकना है. बीजेपी की जो भ्रष्ट सरकार है, जिसने वहां के जवानों को बेरोजगार कर दिया. नशे का कारोबार कर दिया. उस सरकार को उखाड़कर फेंकने के लिए AAP पार्टी ने अपने 20 प्रत्याशियों की सूची जारी की है.”

ये भी पढ़ें- jammu-and-kashmir में चुनाव से कश्मीरी पंडितों ने बनाई दूरी

क्या कहा प्रियंका कक्कड़ ने

सूची जारी होने के बाद AAP पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ”आज जो सूची जारी हुई है उन सभी 20 उम्मीदवारों को बहुत बधाई.” बता दें कि Haryana Elections में गठबंधन को लेकर AAP पार्टी कांग्रेस से 10 सीटें मांग रही थी, लेकिन फिलहाल गठबंधन को लेकर दोनों दलों के बीच बात नहीं बनने पर अब AAP ने अपने 20 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी.

Haryana Elections के लिए ये है AAP पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट

AAP पार्टी ने हरियाणा के कलायत विधानसभा सीट से अनुराग ढांढा को टिकट दिया है. महम से विकास नेहरा को उम्मीदवार बनाया है. रोहतक से बिजेंद्र हुडा चुनाव लड़ेंगे. वहीं, इंदु शर्मा को भिवानी से मैदान में उतारा है. नारायणगढ से गुरपाल सिंह, समालखा से बिट्टू पहलवान, बहादुरगढ़ से कुलदीप चिकारा, बादली से रणबीर गुलिया, बेरी से सोनू अहलावत, महेंद्रगढ़ से मनीष यादव चुनाव लड़ेंगे.

इससे पहले, AAP पार्टी की हरियाणा इकाई के प्रमुख सुशील गुप्ता ने कहा था कि अगर शाम तक समझौता नहीं हुआ, तो उनकी पार्टी सभी 90 सीट के लिए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर देगी.

हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

घर-घर पधारें गणपत्ती बप्पा,गणेश चतुर्थी-2024 कोबरा सांप कितनी दूर से इंसान को देख लेता है?