एक्टर vikas-sethi का निधन,फैंस में शोक की लहर   

एक्टर vikas-sethi का निधन,फैंस में शोक की लहर  

Spread the love

vikas-sethi ने कई फेमस tv शो में किया था काम, अचानक मौत से बेहाल परिवार 

tv के मशहूर एक्टर vikas-sethi का रविवार को 48 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया। जिसके बाद पूरे tv इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। हर कोई उनकी मौत से स्तभ है। बता दें कि एक्टर की मौत की खबर उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी ने दी है। जानकारी के मुताबिक उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है। साथ ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी- सेंसर बोर्ड ने दिया Kangana Ranaut की film emergency को सर्टिफिकेट

बता दें कि vikas-sethi ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे कई पॉपुलर tv शो में दमदार रोल प्ले किए थे. उन्होंने बॉलीवुड में भी कभी खुशी कभी गम जैसी कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल किए थे। वहीं vikas-sethi की मौत के बाद अब इंस्टाग्राम पर की गई उनकी आखिरी पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

vikas-sethi की आखिरी पोस्ट हो रही वायरल

आखिरी पोस्ट vikas-sethi ने कई महिने पहले किया था। ये पोस्ट एक्टर ने मदर्स डे पर अपनी मां को डेडीकेट की थी। दिवंगत अभिनेता ने अपनी मां के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की थीं और उनके लिए अपना प्यार और ग्रेटीट्यूड जाहिर किया था। गर्मजोशी और स्नेह से भरी यह पोस्ट, उनकी मां के साथ उनके गहरे रिश्ते को दर्शाती है, vikas-sethi ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी मदर्स डे, लव यू मॉम।”

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone की DELIVERY DATE आई समाने,एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं

एक्टर की मौत का फैंस ने जाहिर किया अफसोस

एक्टर vikas-sethi की मौत से फैंस को काफी सदमा पहुंचा हैं । बता दें कि तमाम सेलेब्स और फैंस एक्टर की मौत पर दुख जाहिर कर रहे हैं। वहीं  एक फैन ने लिखा, “आपकी आत्मा को शांति मिले, विकास.आपके लिखे हर शब्द में अपनी मां के प्रति आपका प्यार झलक रहा था. आप बहुत याद आएंगे.” एक अन्य ने लिखा, “विश्वास नहीं हो रहा कि आप चले गए.आपकी मुस्कुराहट और गर्मजोशी हमेशा याद रहेगी. इस कठिन समय में आपके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं।”

एक्टर की मौत से परिवार बेहाल

बता दें कि vikas-sethi की पहली शादी अमिता से हुई थी।  हालांकि दोनों की शादी नहीं चल पाई। इसके बाद vikas-sethi ने साल 2018 में जाह्नवी सेठी से दूसरी शादी की थी।  इस जोड़ी के दो जुड़वा बच्चे हैं। वहीं विकास के अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने से परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है। दिवंगत tv एक्टर का अंतिम संस्कार आज यानी 9 सितंबर को मुंबई में हिंदू-रिति-रिवाजों के साथ किया जाएगा।

हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

घर-घर पधारें गणपत्ती बप्पा,गणेश चतुर्थी-2024 कोबरा सांप कितनी दूर से इंसान को देख लेता है?