Haryana Election 2024:पूर्व मंत्री बोले बीजेपी नहीं दिया टिकट तो कांग्रेस से लडूंगा चुनाव

Haryana Election 2024:पूर्व मंत्री बोले बीजेपी नहीं दिया टिकट तो कांग्रेस से लडूंगा चुनाव

Spread the love

 Haryana Election 2024-बीजेपी से बगावत के मूड में हरियाणा के पूर्व मंत्री राव

Haryana Election 2024 की तारीखों का अब ऐलान हो चुका है जिसे लेकर न सिर्फ राजनीतिक हलचल बड़ी है बल्कि नेताओं में टिकट को लेकर कसमस शुरू हो गई है जिसके चलते बीजेपी के कई नेताओं ने टिकट को लेकर तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। बता दें कि Haryana Election 2024 के लिए टिकट बंटवारे से पहले ही बीजेपी में बगावत देखने को मिल रही है। इसी बीच पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह का भी बयान आया है। उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी में कुछ ऐसे लोग हैं जो मेरे पक्ष में हैं, जबकि कुछ ऐसे भी हैं जो मेरे खिलाफ हैं। लेकिन, मैं निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ूंगा। हरियाणा में दो पार्टियां हैं- बीजेपी और कांग्रेस अगर एक पार्टी ने मुझे टिकट देने से इनकार कर दिया तो मैं दूसरी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ूंगा।

यह भी पढे़:बदल सकती है haryana elections की तारीख,भाजपा-INLD और बिश्नोई समाज की मांग..

Haryana Election 2024:-काट दिया गया था टिकट,पूर्व मंत्री के मन में टीस

आपकों बता दें कि राव नरबीर सिंह हरियाणा सरकार में बीजेपी के कार्यकाल में पीडब्ल्यूडी मंत्री रह चुके हैं. राव नरबीर सिंह का मंत्री पद पर होने के बावजूद 2019 के चुनाव में उनका टिकट काट दिया गया था,राव नरबीर सिंह की जगह दौलताबाद विधानसभा सीट से बीजेपी के युवा नेता मनीष यादव को टिकट दिया गया था।

https://x.com/PTI_News/status/1830301391379743092

लेकिन, इस चुनाव में मनीष यादव भी हार गए थे और निर्दलीय उम्मीदवार राकेश दौलताबाद ने दौलताबाद विधानसभा सीट से जीत दर्ज की थी. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक से निधन हो चुका है।

यह भी पढे़: राजगढ़: रेत माफिया ने ट्रैक्टर से नायब तहसीलदार को कुचलने की कोशिश

Haryana Election 2024:- पूर्व मंत्री ने अपनी मंशा की साफ  

2019 के चुनाव में टिकट कटने की टीस अब भी पूर्व मंत्री राव के मन में हैं। इन सबके बीच उन्होंने अपनी मंशा को साफ कर दिया है कि अगर इस बार पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो वे कांग्रेस की तरफ से टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. दिलचस्प बात ये है कि पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राव दान सिंह के समधी हैं।

बता दें कि हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिए एक ही चरण में मतदान होगा. चुनाव आयोग ने तारिख बदलते हुए 5 अक्टूबर को मतदान की घोषणा की है और इसके बाद नतीजे के लिए 8 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी ।

हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

घर-घर पधारें गणपत्ती बप्पा,गणेश चतुर्थी-2024 कोबरा सांप कितनी दूर से इंसान को देख लेता है?