Bhopal loot news:शराब कंपनी के दफ्तर में 12 लाख की लूट, पुलिस ने किया इनाम घोषित

Bhopal loot news:शराब कंपनी के दफ्तर में 12 लाख की लूट, पुलिस ने किया इनाम घोषित

Spread the love

भोपाल के रचना टॉवर में शराब कंपनी के दफ्तर में 12 लाख की लूट हुई। दो बदमाशों ने मैनेजर को कट्टा अड़ाकर रुपयों से भरा बैग ले भागे। पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने पर 30 हजार का इनाम घोषित किया है।

भोपाल में बुधवार सुबह रचना टॉवर में स्थित शराब कंपनी के दफ्तर में 12 लाख की लूट (Bhopal loot) हुई। दो बदमाशों ने मैनेजर को कट्टा अड़ाया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच सहित भोपाल जोन-2 पुलिस की पांच टीमें जांच में जुटी हैं। पुलिस के अनुसार, दफ्तर अवैध रूप से चल रहा था। पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने वाले को 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

सुबह 6.30 बजे बदमाश कॉलोनी में दाखिल हुए थे। शराब कंपनी का दफ्तर पूर्व विधायक संतोष साहू के फ्लैट एसआर-108 में था। मैनेजर श्याम सुंदर जायसवाल ने बताया कि वह आरोपियों को नहीं पहचानते। दोनों की उम्र 25-30 साल के बीच थी। आरोपियों ने कट्टा दिखाकर धमकी दी और रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले।

भोपाल में दिनदहाड़े लूट,चाकू मार छीने लिए सवा 5 लाख रुपए

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर Bhopal loot के आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने कॉलोनी के गार्ड्स से भी पूछताछ की है। घटना के समय कॉलोनी के मेन गेट पर तीन गार्ड तैनात थे, लेकिन उन्होंने रजिस्टर में आने और जाने वालों की एंट्री नहीं की। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

घटना के बाद पुलिस ने ऐशबाग, अशोका गार्डन, एमपी नगर गोविंदपुरा और आसपास के इलाकों के बदमाशों से पूछताछ की है। Bhopal loot के आरोपियों के फुटेज मुखबिरों को दिए गए हैं, लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस Bhopal loot के बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

श्याम सुंदर जायसवाल भिलाई, छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं और दो साल से भोपाल में रह रहे हैं। उनकी कंपनी की शहर में तीन शराब दुकानें हैं। रचना टॉवर में फ्लैट्स का निर्माण आवास संघ ने सांसद-विधायकों के लिए किया था। लेकिन बाद में इन फ्लैट्स को ब्रोकर्स के माध्यम से किराए पर दे दिया गया। सोसाइटी में 228 फ्लैट्स हैं, जिनमें से कई का कमर्शियल उपयोग हो रहा है।

हमारे व्हाट्सएप चैनल से दूसरे जुड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

घर-घर पधारें गणपत्ती बप्पा,गणेश चतुर्थी-2024 कोबरा सांप कितनी दूर से इंसान को देख लेता है?