सिर में गैस सिलेंडर लेकर चली महिलाएं,कांग्रेस का महंगाई के विरोध में प्रदर्शन

सिर में गैस सिलेंडर लेकर चली महिलाएं,कांग्रेस का महंगाई के विरोध में प्रदर्शन

Share this News

भाजपा ने अर्थव्यवस्था को चौपट कर महंगाई,बेरोजगारी को बढ़ाया : कमलेश्वर पटेल

भाजपा ने देश व प्रदेश में अर्थव्यवस्था को चौपट कर महंगाई एवं बेरोजगारी को बढ़ाया रसोईगैस,डीजल,पेट्रोल,खाद्य सामग्री,दवाइयां एवं आवश्यक सामग्रियों की कीमतों में अत्यधिक वृद्धि कर नौजवानों को बेरोजगार करने का काम किया।
यह बात क्षेत्रीय विधायक व पूर्व मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल ने शनिवार को  बहरी जिला सीधी में आयोजित विशाल पैदल यात्रा कर जनसभा में कहीं।

सरकार के संरक्षण में माफिया

विधायक कमलेश्वर पटेल ने आगे कहा प्रदेश में आपराधिक घटनाएं निरंतर बढ़ रही हैं । महिला अत्याचार,बलात्कार,हत्या अपहरण के अपराधों में प्रदेश अव्वल स्थान पर है। माफिया राज हावी है, भूमाफिया, खनिज माफिया,दवाई माफिया, गुंडा माफिया, सरकार के संरक्षण में चल रहा है।

गवाही देने से रोका तो महिलाओं ने लात घुसा और चप्पल से वकील को पीटा विदिशा कोर्ट का मामला

बत्ती गुल मीटर चालू

पूर्व मंत्री श्री पटेल ने जनसभा में कहा कि प्रदेश के विद्युत विभाग में हिटलर शाही चल रही है, बिजली के तार में करंट के स्थान पर विद्युत के बिल से करंट लग रहा हैं। जिन घरों में बिजली के कनेक्शन नहीं है,वहां भी बिजली के बिल दिए जा रहे हैं। खराब ट्रांसफार्मर महीनों से जले हुए हैं किंतु उन्हें बदला नहीं जा रहा है। इससे किसान एवं आमजन बहुत परेशान हैं।

छात्रों का भविष्य अंधकार में 

श्री पटेल ने आगे कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने नीति बनाकर लाखों किसानों का कर्जा माफ करने का कार्य किया।भाजपा ने षडयंत्र पूर्वक सरकार गिरा कर किसानों की ऋण माफी को बंद करने का अनैतिक कार्य किया है ।उन्होंने आगे कहा कि पूरे प्रदेश में शैक्षणिक व्यवस्था चरमरा गई है ।नेटवर्क के अभाव गरीब बच्चों के पास स्मार्टफोन नहीं होने से कक्षा 1 से 12 तक की कक्षाएं नहीं लगाई जा रही हैं।इससे छात्रों का भविष्य अंधकार में हो गया है ,उन्होंने सरकार से मांग की है कि तत्काल छात्रों की कक्षाएं आरंभ की जाए और शिक्षकों की भर्ती के अभाव में तथा चयनित शिक्षकों की जॉइनिंग छात्र हित में शीघ्र कराई जाए।

शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार कहा रस्सी जल गई बल नहीं गया,कर्मचारियों को धमकाना बंद करें कमल नाथ

प्रदेश सरकार कर्मचारी विरोधी

श्री पटेल ने आगे कहा कि प्रदेश सरकार कर्मचारी विरोधी नीति के कारण पटवारी, आशा-उषा कार्यकर्ता,पंचायत कर्मी, संविदा कर्मचारी हड़ताल पर होने से समूचे शासकीय कार्य प्रभावित हो रहे हैं। इन सभी की न्यायोचित मांगों को शासन को शीघ्र मानकर उनकी हड़ताल को जनहित में समाप्त करवाना चाहिए।

तहसील एवं जनपद कार्यालय में बीपीएल सूची में गरीबों के नाम जोड़ने,खाद्यान सूची में पात्र हितग्राहियों के नाम,वृद्धा पेंशन,कल्याणी पेंशन,विकलांग पेंशन ,पीएम आवास योजना,कर्मकार पंजीयन,अनुग्रह एवं अंत्येष्टि सहायता, विवाह सहायता में विलंब किया जा रहा है।
भोपाल में NSG जवानों की ‘मुठभेड़’ हेलीकॉप्टर से हमीदिया की छत पर उतरे जवान; 4 ‘आतंकियों’ को किया ढेर

महिलाओं ने गैस सिलेंडर सिर पर रखकर किया प्रदर्शन।

पैदल यात्रा में महिलाओं ने अपने सिर पर गैस सिलेंडर रखकर प्रदर्शन किया और मोदी सरकार द्वारा बढ़ाई गई महंगाई की निंदा करते हुए ,गैस की कीमतों को कम करने की मांग की।

https://www.youtube.com/watch?v=Lm7SnbJqSd0

विशाल पैदल यात्रा

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में आयोजित विशाल पैदल यात्रा ग्राम मायापुर से आरंभ होकर ग्राम बहरी बस स्टैंड पहुंची जहां जनसभा में परिवर्तित हुई। हजारों लोगों ने गगनभेदी नारे लगाते हुए,भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में आवाज बुलंद की। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ता अपने हाथों में स्लोगन की तख्ती लिए चल रहे थे,जिसमें महंगाई, बेरोजगारी कोरोना से लूट, विद्युत की अव्यवस्था, को दर्शाया। करीब 3 किलोमीटर लंबी इस पैदल यात्रा का नागरिकों ने जगह-जगह पानी पिलाकर फूल मालाओं से स्वागत किया। जनसभा के बाद मध्य प्रदेश के राज्यपाल के नाम से संबोधित 25 सूत्री ज्ञापन का वाचन कर जिला प्रशासन के अपर कलेक्टर श्री हर्षल पंचौली को सौंपा

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।