बोनट में महिला को लटका थाने लाई पुलिस तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड,मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर का मामला

बोनट में महिला को लटका थाने लाई पुलिस तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड,मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर का मामला

Share this News

कार के बोनट पर लटकी महिला को पुलिस उसी हालत में करीब एक किलोमीटर तक ड्राइव कर थाने ले गई। घटना मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर के गोटेगांव की है। जिसका वीडियो सामने आया है। इस मामले में 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

सोमवार को पुलिस स्मैक तस्करी के आरोपियों को पकड़ने गई थी। इस दौरान एक आरोपी की मां ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। वह पुलिस की गाड़ी के सामने आ गई और बोनट पर लटक गई। पुलिस ने उसे बोनट से हटाने के बजाय इसी हालत में कार चला दी

निजी वाहन से कार्रवाई करने पहुंची थी पुलिस

खास बात यह है कि पुलिसकर्मी निजी वाहन से कार्रवाई करने पहुंचे थे। उन्होंने महिला की जान की कोई परवाह नहीं की। कार पर लटकी हालत में ही वे महिला को थाने ले गए। इस दौरान कोई हादसा भी हो सकता था।

जमीन के बदले नौकरी,CBI की बड़ी कार्रवाई,चार्जशीट में लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी का भी नाम

एसपी अमित सिंह ने कहा कि महिला आरोपियों को छुड़ाने के लिए भीड़ लेकर आ गई थी। हालांकि पुलिसकर्मियों को ऐसा नहीं करना था। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन को सस्पेंड किया है।

इन पुलिसकर्मियों का हुआ निलंबन

उप निरीक्षक अनिल अजमेरिया, उप निरीक्षक संजय सूर्यवंशी और आरक्षक नीरज डेहरिया को तत्काल निलंबित कर पुलिस लाइन में अटैच किया गया है। साथ ही उनके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए है।

ये है पूरा मामला

पुलिस को गोटेगांव के नया बाजार क्षेत्र में स्मैक और गांजा की अवैध बिक्री की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की विशेष टीम ने सोमवार को नया बाजार में दबिश दी। यहां से रानू और एक अन्य युवक को स्मैक समेत पकड़ा। पुलिस इन्हें कार में बैठाकर थाने ले जा रही थी।

सीधी में नकली पुलिस बनकर कर रहा था वसूली,कई जिलों में दर्ज हैं केस

तभी एक आरोपी ने चिल्लाकर अपनी मां से उसे छुड़ाने को कह दिया। आरोपी की मां थाने से कुछ ही दूर फुहारा चौक के सामने फल-फूल की दुकान चलाती है। बेटे के कहने पर महिला दुकान छोड़कर कार के बोनट पर झूम गई। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..