गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी
गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी

राघौगढ़ नगर में शनिवार सुबह एक ट्रक से कुचलकर साइकल सवार बालक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन को भी लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा है। लोगों ने प्रशसन की गाड़ियों के कांच भी फोड़ दिए। लोगों ने खराब सड़कों की समस्या से भी प्रशासन से शिकायत की। ट्रक सार्वजनिक वितरण प्रणाली (PDS) का चावल लेकर जा रहा था।

Advertisement

रेलवे को घाटा: 500 ज्यादा ट्रेनें बंद करेगा रेलवे बोर्ड,कम टिकट बिकने के चलते लिया फैसला

घटना शनिवार सुबह 8 बजे के आसपास की है। गोदाम से ट्रक PDS का चावल लेकर राघोगढ़ की राशन दुकानों पर सप्लाई करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान नगर में घुसते ही बस स्टैंड के पास एक बच्चा ट्रक की चपेट में आ गया। दुर्घटना में रितिक (14) पुत्र रामप्रसाद सैनी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना राघोगढ़ नगर के बस स्टैंड के पास की बताई जा रही है।

भोपाल : सीने के आर-पार हुआ 10 इंज का खंजर एम्स के डॉक्टर ने की सर्जरी,घर के बाहर हुआ था हमला

शहर में बाहर से सामान लेकर अंदर आ रहे अज्ञात ट्रक ने एक साइकिल सवार बालक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों की भीड़ ने मौके पर ही ट्रक में आग लगा दी। पुलिस व प्रशासन ने पहुंचकर आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक ट्रक जल चुका था।

SP राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि अभी स्थिति नियंत्रण में है। ट्रक में कितना चावल भरा हुआ था और कितना जल गया, यह खाद्य विभाग की टीम जांच करेगी।

महंगाई के साए में महाकाल का प्रसाद, जल्द बढ़ सकते हैं दाम

हमसे इंस्टाग्राम पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply