जब शहडोल प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल ने गाड़ी से उतर कर कटवाया खुद का चालान

जब शहडोल प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल ने गाड़ी से उतर कर कटवाया खुद का चालान

Share this News

शहडोल जिले के प्रभारी मंत्री राम खेलावन पटेल प्रवास पर थे। इस दौरान जिस मंत्री गाड़ी में सफर कर थे उस गाड़ी में ब्लैक फिल्म लगी थी। ट्रैफिक नियम के अनुसार कार में ब्लैक फिल्म लगाना नियमों के उल्लंघन में आता है। कार में लगी ब्लैक फिल्म से नियमों का उल्लंघन होते देख मंत्री ने खुद अपनी कार का चालान कटवा दिया।

 

भोपाल के इन इलाके में 90% जर्जर बिल्डिंग यहां कभी भी हो सकता बड़ा हादसा,जबकि 2 साल पहले हो चुका है सर्वे

शासन का पाठ अनुशासन से ही होता है
मंत्री राम खेलावन पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि शहडोल प्रवास के दौरान आज यात्रा हेतु ब्लैक फिल्म की गाड़ी का आना हुआ, जिसे डीएसपी ट्रैफिक के माध्यम से तत्काल प्रभाव से वाहन का चालान भर के ब्लैक फिल्म युक्त वाहन हटाकर दूसरी गाड़ी की समुचित व्यवस्था के निर्देश दिए। चूंकि शासन का पाठ अनुशासन से ही होता है।

MP में फिर बनेंगे कंटेंनमेंट जोन! मुख्यमंत्री ने कहा- कोरोना फिर बढ़ रहा, सतर्कता जरूरी

नाराजगी भी व्यक्त की
ब्लैक फिल्म वाली इनोवा कार देखकर मंत्री ने नाराजगी भी व्यक्त की। मंत्री राम खेलावन पटेल ने गाड़ी से उतर कर चालान कटवाया और यातायात सूबेदार अभिनव राय ने मंत्री के कार का चालान काटा। इस दौरान मंत्री ने खुद 5 सौ रु का चालान भरा। गौरतलअ है कि मंत्री दो दिवसीय दौरे पर शहडोल आए है। मंत्री अन्न उत्सव कार्यक्रम में सम्मिलित होने आए है। मंत्री राम खिलावन, कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद चौक के समीप चालान कटवाया.

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।