जब 8 साल की बच्ची का जवाब सुन हंस पड़े नरेंद्र मोदी

8 साल की बच्ची ने नरेंद्र मोदी को दिया ये जवाब जिसे सुन हंस पड़े नरेंद्र मोदी
Advertisement

जब 8 साल की बच्ची का जवाब सुन हंस पड़े नरेंद्र मोदी..प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का बच्चों के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है। पीएम मोदी अक्सर बच्चे को दुलार करते हुए कई मौकों पर नजर आ चुके है। सोशल मीडिया पर उनकी ऐसे कई वीडियो और फोटो वायरल होते रहते है। जो कि अक्सर चर्चा में छाए रहते है। इसी क्रम में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही नजरा देखने को मिला है। जिसमें पीएम मोदी 8 साल की बच्ची से मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे है और पीएम मोदी बच्ची को आर्शीवाद भी दे रहे है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर अब खूब वायरल हो रही है। साथ ही कई लोग ये भी पूछ रहे है कि आखिर ये बच्ची कौन है.

मंत्रालय में नौकरी के बहाने लगाया 10 लाख का चूना,थमाया फर्जी जॉइनिंग लेटर

दरअसल मध्य प्रदेश के उज्जैन से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया बुधवार को अपने परिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलवाने संसद पहुंचे थे. इस दौरान उनकी छोटी बेटी ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की तभी पीएम मोदी ने बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया की बेटी अहाना फिरोजिया से पूछा कि क्या वह जानती हैं कि वह कौन हैं. इस पर बेटी ने कहा हां आप मोदी जी हैं. मैं आपको जानती हूं और मैं आपको टीवी पर देखती हूं और आप लोकसभा टीवी में नौकरी करते हैं. पीएम मोदी और इस बच्ची की वार्तालाप के बाद कमरा में मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे. फिर पीएम मोदी ने बच्ची को खाली हाथ वापस नहीं जाने दिया और उन्हें चॉकलेट दी.

कांवड़ियों की मौत पर हुआ मध्यप्रदेश में चक्काजाम

इस मुलाकात को लेकर बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर लिखा- आज का दिन अविस्मरणीय है, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री, परम आदरणीय नरेंद्र मोदी से आज सपरिवार मिलने का सौभाग्य मिला, उनका आशीर्वाद और जनता की नि:स्वार्थ सेवा का मंत्र प्राप्त हुआ. मैं सौभाग्यशाली हूं कि ऐसे कर्मठ,ईमानदार,नि:स्वार्थ,त्यागी व देश के लिए अपना संपूर्ण जीवन समर्पित कर देने वाले प्रधानमंत्री आदरणीय श्रीं नरेंद्र मोदी जी के सानिध्य में मुझे भी जनता की सेवा का अवसर मिला है. आज मेरी दोनों बालिकाएं  छोटी बालिका अहाना और  बड़ी बालिका प्रियांशी आदरणीय प्रधानमंत्री जी से प्रत्यक्ष मिल कर और उनका स्नेह पाकर बहुत आनंदित और अभीभूत है.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply