“The Kerala Story” पर रोक को लेकर जानें सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा?,निर्माताओं ने यूट्यूब पर रिलीज ट्रेलर का ड‍िस्‍क्र‍िप्‍शन बदला..!

“The Kerala Story” पर रोक को लेकर जानें सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा?,निर्माताओं ने यूट्यूब पर रिलीज ट्रेलर का ड‍िस्‍क्र‍िप्‍शन बदला..!

Share this News

ये फिल्म दावा करती है..केरल की उन 32 हजार लापता लड़कियों की कहानी है जिनका ब्रेनवॉश कर उन्हें इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया गया और बाद में आईएसआईएस आतंकवादी बना दिया.

The Kerala Story Controversy: फिल्‍म ‘द केरल स्‍टोरी’ को लेकर हंगामा लगातर बढ़ रहा है. इस फिल्‍म की रिलीज को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी गई है. लेकिन सामने आ रही जानकारी के अनुसार फ‍िलहाल याचकिाकार्ताओं को उच्‍चतम न्‍यायालय से कोई राहत नहीं म‍िलने वाली है. चीफ जस्‍ट‍िस ने ये मामला हाईकोर्ट भेजा है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर कहा कि हाईकोर्ट इस याच‍िका पर जल्द सुनवाई करे. दरअसल इस फिल्‍म के ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही एक वर्ग इस फिल्‍म को प्रोपगेंडा फिल्‍म करार दे रहा है. सोशल मीड‍िया पर लगातार इस फिल्‍म को लेकर हंगामा मचा हुआ है.

कर्नाटक में बजरंग दल पर प्रतिबंध कि घोषणा के बाद कमलनाथ आहत.?,नरोत्‍तम मिश्रा ने पत्र लिख मांगा जवाब

The Kerala Story का टीजर जब से सामने आया है, इसपर लगातार हंगामा बना हुआ है. एक्‍ट्रेस अदा शर्मा स्‍टारर ये फिल्‍म 5 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म के मुताबिक ये उन लडकियों की कहानी है जो नर्स बनना चाहती थीं लेकिन ISIS की आतंकी बन गई. हाल ही में इस फिलम का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ‘द केरला स्टोरी’ के ट्रेलर में ब्रेन वॉश, लव जिहाद, हिजाब और आईएसआईएस जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है.

न‍िर्माता व‍िपुल शाह की ये फिल्म दावा करती है कि ये फिल्‍म The Kerala Story केरल की उन 32 हजार लापता लड़कियों की कहानी है जिनका ब्रेनवॉश करके पहले उन्हें इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया गया और बाद में आईएसआईएस आतंकवादी बना दिया.

धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बिहार में केस दर्ज,10 मई को होगी सुनवाई

हालांकि हंगामे के बाद मेकर्स ने एक द‍िन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज ट्रेलर का ड‍िस्‍क्र‍िप्‍शन बदला है. पहले इसे केरल की 32,000 लड़क‍ियां की कहानी बताया जा रहा था, ज‍िसे अब 3 लड़कियों की कहानी ल‍िख द‍िया गया है. फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से मना कर द‍िया है. अब ये मामला हाई कोई में है.

Download our App Now

Advertisement

19 thoughts on ““The Kerala Story” पर रोक को लेकर जानें सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा?,निर्माताओं ने यूट्यूब पर रिलीज ट्रेलर का ड‍िस्‍क्र‍िप्‍शन बदला..!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..