सीधी में नकली पुलिस बनकर कर रहा था वसूली,कई जिलों में दर्ज हैं केस

सीधी में नकली पुलिस बनकर कर रहा था वसूली,कई जिलों में दर्ज हैं केस

Share this News

सीधी पुलिस ने सोमवार को एक फर्जी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस की वर्दी पहनकर वाहनों की चैकिंग कर रहा था। आरोपी उप्र के आगरा जिले का रहने वाला है। उस पर मप्र के कई जिलों में केस दर्ज हैं।

सीधी पुलिस चुरहट थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा ने बताया है कि सूचना मिली की एक व्यक्ति लोगों को डरा धमका कर वसूली कर रहा है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच आरोपी को पकड़ा। वह पुलिस की वर्दी में था। उसने अपना नाम सुनील सिकरवार बताया। अधिक पूछताछ करने पर वह इधर-उधर की बातें करने लगा। कड़ाई के पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सीताराम सिंह पिता रामबीर सिंह सिकरवार (26) निवासी अहेला वसई थाना खोरागढ1 जिला आगरा (उप्र) बताया।

पैसे कमाने के लिए बना पुलिसकर्मी

आरोपी ने बताया कि वह पुलिस में नहीं है। पैसा कमाने के लिए मप्र पुलिस के आरक्षक की वर्दी पहनकर लोगों को भय दिखाकर पैसे कमाता है। आरोपी से पुलिस आरक्षक की वर्दी, एक बाइक जब्त की। आरोपी ने बाइक पर पुलिस लिख रखा है। लोगाें को धमकाने के लिए बाइक पर लाल बत्ती का सायरन भी लगा रखा है।

रीवा पुलिस को फ्रिजर में मिला महिला का शव,मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

गुना, सतना सहित छह शहरों के केस दर्ज​​​​​​​

आरोपी सीताराम ​​​​​​​से पूछताछ में पता चला कि वह प्रदेश के अलग-अलग जिलों में पुलिस बनकर लोगों से पैसे ऐंठने व ठगी के मामले में आरोपी है। उस पर केस दर्ज हैं। उस पर MP के गुना में 3, सतना में दो, विदिशा, ग्वालियर, रीवा और सागर में एक-एक केस दर्ज है।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..