विराट कोहली और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के साथ बीच मैदान तीखी बहस,देखें पुरा विडियों
विराट कोहली और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के साथ बीच मैदान तीखी बहस,देखें पुरा विडियों

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिर से एक आक्रामक शैली में दिखाई दिए। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट तीसरे दिन जॉनी बैरेस्टो से भी़ड़ गए।
Advertisement

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी एजबेस्टन टेस्ट में वक्त रोमांच देखने को मिल रहा है. शुरु के दो दिन में भारतीय टीम ने इस मैच में इंग्लैंड टीम पुरी तरह से हावी है लेकिन मैच के तीसरे दिन की शुरुआत में ही पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के साथ बीच मैदान पर एक तीखी बहस के साथ हुई.जिसके बाद अंपायर्स को बीच-बचाव करना पड़ा.

दरअसल, तीसरे दिन का खेल जब शुरू हुआ तब इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स क्रीज़ पर आए. खेल शुरू होने के कुछ देर बाद जब मोहम्मद शमी बॉलिंग कर रहे थे, उस वक्त विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो में कुछ बातचीत हुई.

बिना गारंटी लोन दे रही है सरकार, समय पर चुकाने से आगे 5 गुना तक मिलेगा पैसा!

जॉनी बेयरस्टो से एक बॉल बीट हुई थी, जिसके बाद स्लिप में खड़े विराट कोहली ने कुछ कहा. इसपर जॉनी बेयरस्टो ने पलटवार किया तो विराट कोहली उनकी ओर बढ़ आए. इसके बाद दोनों में तीखी बहस हुई, जिसकी कुछ आवाज़ माइक पर भी आई. विराट कोहली कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो.

आपकों बता दें कि बीते दिन जब बारिश हुई थी, उस वक्त विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो की तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें दोनों ही हंसी मज़ाक करते हुए पवेलियन की तरफ जा रहे थे. विराट कोहली की बात करें तो अक्सर मैदान पर उनका इस तरह का आक्रामक अंदाज़ देखने को मिलता है, जो फैन्स को काफी पसंद आता है.

बुजुर्ग को मनहूस बुला बांधकर मारतें है बेटे-बहू,मध्यप्रदेश के राजगढ़ का मामला

एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया मज़बूत स्थिति में है, भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 416 का स्कोर बनाया. टीम इंडिया की ओर से ऋषभ पंत ने 146 और रवींद्र जडेजा ने 104 रनों की पारी खेली. बाद में टीम इंडिया ने बॉलिंग में भी कमाल किया और 83 के स्कोर पर ही इंग्लैंड के पांच विकेट गिरा दिए थे. भारत इस सीरीज़ में पहले ही 2-1 से आगे चल रहा है, अगर ये मैच टीम इंडिया जीतती है या ड्रॉ करती है तो सीरीज़ भारत के नाम होगी.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply