ग्वालियर में चलती गाड़ी में युवक की बेरहमी से पिटाई का वायरल हुआ वीडियो

ग्वालियर में चलती गाड़ी में युवक की बेरहमी से पिटाई का वायरल हुआ वीडियो

Share this News

मध्य प्रदेश के सीधी में हुए पेशाब कांड का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि ग्वालियर से नया वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ युवक चलती गाड़ी में दूसरे धर्म के युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं।

इसके वायरल वीडियो में कुछ युवक पीड़ित से खुद को बाप कहलवाने की कोशिश कर रहे हैं। उससे अपने पैर दबवा रहे हैं और तलवे चटवा रहे हैं। जब इस बारे में डबरा थाना प्रभारी केपी यादव से बात की गई तो उन्होंने स्वीकारा है कि दोनों वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आए हैं।

ग्वालियर में पत्रकार को किडनैप कर गोली मारने के मामले में बड़ा खुलासा,ऐसे पुलिस की पकड़ में आए शूटर

वीडियो में नजर आ रहा एक युवक भितरवार और दूसरा डबरा देहात के प्रतीत हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस सरगर्मी से आरोपियों और फरियादी की पहचान व तलाश करने में जुटी है। शुक्रवार देर रात तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है। इन्हें संभवतः ग्वालियर से डबरा हाईवे के बीच शूट किया गया है।

तीन IAS अफसरों पर केस आदिवासियों की जमीन को बेचने को लेकर केस

वायरल वीडियो में एक युवक खुद को गोलू गुर्जर बताते हुए सुनाई पड़ रहा है। आरोपी पीड़ित की चांटे, घूंसे और चप्पल से बेरहमी से पिटाई कर रहा है और खुद के तलवे चटवा रहा है। मारपीट के दौरान किसी तेजेन्द्र नाम के युवक का भी जिक्र किया गया है, लेकिन उसका चेहरा नहीं दिखाया गया है। चलती गाड़ी में वीडियो में किसी झगड़े की बात का भी जिक्र है, लेकिन विवाद क्या और कब का है स्पष्ट नहीं हो सका है।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..