जिला मुख्यालय स्थित कृषि उपज मंडी में ट्रॉली लगाने को लेकर किसान आपस में भिड़ गए। एक किसान नें अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरे किसान पर जमकर लाठियां बरसाई। किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिस किसान को लाठी-डंडों से पीटा गया, उसी के खिलाफ पुलिस ने हरिजन एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Advertisement

विधानसभा चुनाव: सिर्फ 90 वोटर्स वाले बूथ पर पड़ गए 171 वोट, चुनाव आयोग ने लिया ये एक्शन

पुलिस के अनुसार सोमवार को ग्राम डूंगासरा के दो किसान फसल बेचने मंडी में पहुंचे थे। मंडी में अपनी-अपनी ट्रॉली लगाने के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक किसान ने साथियों के साथ मिलकर दूसरे की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर डाली। यही नहीं, इसका वीडियो भी बनवाया गया। देर शाम कैंट थाना पुलिस ने दोनों किसानों पर मामला दर्ज किया है।

अपने पिता संग लिया पुरानी रंजिश का बदला, जेल से छूटकर आए गुण्डे को चाकू से गोदा

कैंट थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक डूंगासरा गांव निवासी शिवराम जाटव पुत्र नीलम सिंह जाटव की रिपोर्ट पर उसी गांव के रहने वाले ब्रजेश कुशवाह व हरि सिंह कुशवाह पर मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में कहा गया है, दोनों किसानों ने शिवराम जाटव के साथ मारपीट की, जबकि वीडियो में दिख रहा है कि शिवराम जाटव अपने साथियों के साथ ब्रजेश कुशवाह पर बुरी तरह लाठी बरसा रहा है।

थाना कैंट टीआई अवनीत शर्मा ने बताया, ट्राॅली लगाने को लेकर किसानों में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों पर क्रॉस मामला दर्ज किया गया है। ब्रजेश कुशवाह पर आईपीसी की धारा 323, 294, 506 व हरिजन एक्ट की धारा 3 (1) भ, 3 (1) घ के तहत मामला दर्ज हुआ है। वहीं, शिवराम जाटव पर धारा 323, 294, 506 का केस दर्ज किया गया है।

लॉकडाउन के बाद भी लोगों में नही कोरोना का खोफ, एक दिन में भोपाल में वसूला 4.25 लाख का जुर्माना

https://www.instagram.com/reel/CNTEfgbJquq/?igshid=1jrekezy66uzg

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply