ट्रेनों और बसों में नशीली चाय पिलाकर यात्रियों को लूटने वाले शातिर बदमाश भोपाल से गिरफ्तार

ट्रेनों और बसों में नशीली चाय पिलाकर यात्रियों को लूटने वाले शातिर बदमाश भोपाल से गिरफ्तार

Share this News

आरोपी को भोपाल रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार नशीली चाय पिलाकर यात्रियों को लूटने का है आरोप..

नर्मदापुरम जिले की पुलिस ने ट्रेनों और बसों में नशीली चाय पिलाकर यात्रियों को लूटने वाले शातिर बदमाश रघुराज पिता चतुर सिंह चौहान निवासी ग्राम अरेड़ी जिला भोपाल को भोपाल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 521 ग्राम सोने के जेवर, जिनकी कीमत करीब 32 लाख रुपये है, बरामद किए गए। आरोपित के विरुद्ध भोपाल, बैतूल, झांसी, कटनी और प्रयागराज में आठ मामले दर्ज हैं।

केंद्र पेट्रोल डीजल के दाम 30 रुपए कम करना चाह रही, मप्र सरकार अभी तैयार नहीं

आरोपित ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने कुछ जेवर चित्रकूट (उप्र) के मानिकपुर में भी बेचे हैं। न्यायालय ने आरोपित को पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर सौंपा है। एसपी डा. गुरकरन सिंह ने बताया कि माखन नगर निवासी अभिलेंदु पिता सत्यसर सामंत एक-दो मई की दरिमयानी रात भोपाल के सराफा मार्केट से माखन नगर के सराफा व्यापारियों के करीब 600 ग्राम स्वर्ण आभूषण बनवाकर और मरम्मत कराकर बस से माखन नगर आ रहे थे।

मदर्स डे पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने मां और सासू मां के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें,देखें

इस दौरान अभिलेंदु को किसी व्यक्ति ने दोस्ती कर नशीली चाय पिलाई और बेहोश होने के बाद सोने के जेवर लेकर फरार हो गया। भोपाल और नर्मदापुरम के बस स्टैंड की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीम ने रघुराज को गिरफ्तार किया है।

Download our App Now

Advertisement

21 thoughts on “ट्रेनों और बसों में नशीली चाय पिलाकर यात्रियों को लूटने वाले शातिर बदमाश भोपाल से गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..