टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान की ऑनस्क्रीन मां का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस नियति जोशी को डेंगू हो गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर ये दुखद खबर शेयर की है.

Advertisement

Capture.JPG

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान की ऑनस्क्रीन मां का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस नियति जोशी को डेंगू हो गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर ये दुखद खबर शेयर की है. नियति जोशी ने अस्पताल के बेड से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जल्द ही वापसी करूंगी. डेंगू हो गया है.

दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, 4 की मौत, कई घायल

नियति जोशी से पहले मोहिसिन खान (कार्तिक) को डेंगू हुआ. उन्होंने ट्वीट कर फैंस को जानकारी देते हुए लिखा- ”डेंगू हो गया है. बाहर ज्यादा देर रुकने पर सर्तक रहे. इंशाअल्लाह जल्द ही ठीक हो जाऊंगा.” मोहसिन और नियति से पहले एक्टर जैन इमाम और ईशा सिंह को भी डेंगू होने की खबर सामने आई.

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने खोली राज्य सरकार की पोल, किया ट्वीट ..

बात करें नियति जोशी की तो वे शो में कार्तिक की सौतेली मां का रोल निभा रही हैं. नियति ने एक्ट्रेस पारुल चौहान को रिप्लेस किया है. नियति जोशी के काम को लोग पसंद कर रहे हैं. कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी पर बेस्ड फैमिली शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे करने का जश्न मनाया है. ये शो सबसे लंबे चलने वाले शो की फेहरिस्त में शामिल हो गया है.

फिर से मामू बनेंगे सलमान खान,बहन अर्पिता दूसरी बार प्रेग्नेंट..

3000 एपिसोड पूरे करने की खुशी ने मेकर्स ने कई सारी पार्टियां रखी थीं. इस सेलिब्रेशन को धूमधाम से मनाया गया था. पार्टी में लीड एक्टर्स शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने जमकर डांस किया.

Mohsin Khan@momo_mohsin

Down with dengue. Be careful staying outdoors for too long guys.. i’ll be up n runnin soon inshallah 😉

बात करें TRP की तो, ये रिश्ता… पिछले कई हफ्तों से नंबर वन शो बना हुआ था. लेकिन इस हफ्ते की बार्क रेटिंग में शो की टीआरपी डाउन हुई है. ये रिश्ता… तीसरे नंबर पर आ गया है. कुंडली भाग्य ने ये रिश्ता… को पहले नंबर से रिप्लेस किया है.

YouTube player
Advertisement
Advertisement

Leave a Reply