बीजेपी लीडर जया प्रदा ने मीडिया से बातचीत में कहा, अखिलेश यादव अब कभी यूपी के सीएम नहीं बन पाएंगे, क्योंकि वो मोदी और योगी सरकार के खिलाफ हैं। बता दें, बीते दिनों आजम से मिलने रामपुर पहुंचे अखिलेश ने कहा था कि प्रदेश सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उनकी सरकार भी आएगी, वो भी इसी तरह की कार्रवाई करेंगे।पीएम नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन, पूरे दिन का क्या प्लान, जानिए

‘अखिलेश मुझे बचाने तो रामपुर नहीं आए?’
जया ने कहा, अखिलेश कहते हैं कि उनकी सरकार बनी तो वो आजम के खिलाफ लगे सभी केस वापस ले लिए जाएंगे। लेकिन ऐसा होगा नहीं, क्योंकि अब वो कभी सीएम बन ही नहीं पाएंगे। मोदी जी ऐसे नेता हैं, जो लोगों के लिए काम करते हैं, इसलिए लोग उन्हें वोट देते हैं। अखिलेश रामपुर एक ऐसे इंसान का समर्थन करने आए, जिसके खिलाफ इतने केस दर्ज हैं। जब मेरे उपर आजम अत्याचार कर रहे थे, तब तो वो मुझे बचाने नहीं आए। क्योंकि मैं एक औरत हूं और हिंदू हूं। साथ ही वो आपके गुरु हैं। अरे जो शख्स अपने पिता को पीछे छोड़ सकता है, वो आजम को क्यों नहीं छोड़ सकता?

YouTube player

‘रामपुर का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं सपाई’
उन्होंने कहा, अखिलेश के रामपुर में आने के दौरान बड़ी संख्या में सपा समर्थक भी यहां इकट्ठा हुए, जोकि माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। मेरी सलाह है कि अखिलेश उन गरीब लोगों और किसानों के घर जाना चाहिए, जिन्हें आजम ने परेशान किया।

YouTube player

‘आजम ने जो बोया, वही काट रहे हैं’
आजम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, वो (आजम खान) समझते हैं कि उनके खिलाफ मेरी वजह से कार्रवाई हो रही। लेकिन ये सच नहीं है, जो जैसे बोएगा, वो वैसा ही काटेगा। उन्होंने जो गलतियां की, उसी की सजा उन्हें मिल रही। मुलायम सिंह कहते हैं कि आजम निर्दोष हैं, उन्होंने चंदा लगाकर यूनिवर्सिटी बनवाई। अगर ऐसा होता तो सभी लोग यूनिवर्सिटी बनवा लेते। भीख मांगकर सिर्फ छोटे कमरे ही बन सकते हैं।

पाकिस्तान ने पुंछ में की फायरिंग,भारतीय नागरिक हुए घायल..

क्यों आजम के समर्थन में रामपुर पहुंचे थे अखिलेश
सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 80 से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं। इनमें अवैध जमीन कब्जा, भैंस चोरी, बकरी चोरी, बिजली चोरी और पानी चोरी जैसे आरोप लगे हैं। इनके समर्थन में मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा था कि अगर प्रदेश सरकार ने आजम पर अत्याचार बंद नहीं किया तो सपा पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। जिसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर जाने का फैसला किया।

YouTube player

जानें आजम ने जया पर क्या की थी टिप्पणी
2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान 14 अप्रैल को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजम के पक्ष में रामपुर के शाहबाद में जनसभा की थी। इस सभा में जनता को संबोधित करते हुए आजम ने उनके खिलाफ चुनाव मैदान में उतरी बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था, मैं तो उनके (जयप्रदा) अंतरंग कपड़ों का रंग भी जानता हूं।

@vicharodaya

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply