gautam-gambhir-shahid-afridi-660 क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को करारा जवाब देते हुए उन्हें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) की याद दिला दी. भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर में लागू संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्म करने का फैसला किया है. अफरीदी ने इस मामले में संयुक्त राष्ट्र संघ और अमेरिका से हस्तक्षेप करने की मांग की है.

Advertisement

यह भी पढ़े  कश्मीर पर प्रस्ताव से जल-भुन रहे हैं पाकिस्तानी सितारे, शेयर कर रहे ऐसी-ऐसी पोस्ट
अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, संयुक्त राष्ट्र के प्रस्तावों के अनुसार, कश्मीर को उसका हक मिलना चाहिए. उन्हें हमारी जैसी आजादी मिलनी चाहिए.”
पूर्व क्रिकेटर ने आगे लिखा, “संयुक्त राष्ट्र क्यों बना था. वह क्यों सो रहा है. यह बेवजह आक्रामकता और मानवता के खिलाफ अपराध है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए.”afriudi tweet

गंभीर ने अफरीदी की बातों का जवाब देते हुए कहा, “अफरीदी एक बार फिर हाजिर हैं. अफरीदी बिल्कुल ठीक कह रहे हैं. यह बेवजह आक्रामकता है और मानवता के खिलाफ अपराध हैं.”

afridi tweet

गंभीर ने साथ ही लिखा, “इन्होंने काफी कुछ कहा लेकिन यह बताना भूल गए कि यह सब पीओके में हो रहा है. चिंता मत करो, हम इससे भी निपट लेंगे बेटा.”

यह भी पढ़े :नरेंद्र मोदी को मिलेगा भारत रत्न..!

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply