चलती लोकल ट्रेन में एक महिला ने दिया बच्चे को जन्म, स्पीड के साथ बढ़ता गया दर्द

    मुंबई. अगर आपसे ये कहा जाए कि एक महिला ने अपने बच्चे को जन्म ट्रेन में दिया है तो शायद आप लोग यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ऐसा सच हुआ है जहां एक प्रेग्नेंट वुमन ने तेज स्पीड में चल रही ट्रेन में अपने एक बच्चे को जन्म दिया है। ट्रेन में सफर कर रहीं अन्य महिलाओं ने प्रसूता की सहायता की।

    Advertisement

    ट्रेन की स्पीड के साथ बढ़ता गया महिला का दर्द
    दरअसल एक गर्भवती महिला मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रही थी। ट्रेन छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से ठाणे स्टेशन की ओर धीरे-धीरे रवाना हुई। लेकिन जब ट्रेन ने अपनी स्पीड पकड़ी तो महिला के पेट में दर्द होन लगा। गाड़ी की हाई स्पीड में थी उसे रोका भी नहीं सकता था। फिर महिला ने चलती ट्रेन में ही डिलेवरी हुई। रेलवे अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी दी कि एक महिला ने शनिवार को मुंबई में एक स्थानीय ट्रेन में एक बच्चे को जन्म दिया है।

    जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं
    रेलवे के अधिकारियो ने बाद में महिला को आपातकालीन इलाज के लिए ठाणे रेलवे स्टेशन पर एक अस्पताल में भर्ती कराया। वहां विभाग के डॉक्टरों ने जच्चा और बच्चा दोनों का प्राथमिक इलाज किया। फिर बाद में डॉक्टरों ने दोनों को पास के ही एक सरकारी अस्पताल में रैफर कर दिया।

    YouTube player

    @vicharodaya

    Advertisement
    Advertisement

    Leave a Reply

    आदिपुरुष फिल्म निर्माता पर भड़के मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शुगर लेवल कम करने के घरेलू उपाय अब 7 दिन में घर आएगा Driving License, नियम में हुआ बदलाव सस्ती हई एलपीजी गैस,जाने कितने में मिलेगा एक सिलेंडर 70 साल की उम्र में रिटायर होंगें सरकारी कर्मचारी.?
    %d bloggers like this: