बीते कई दिनों से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी मे जाने की अफवाहों ने जोर पकड़ रखा है। राजनीतिक एवं प्रशासनिक हलकों में अफवाहों का बाजार गर्म है। इसी बीच अब सिंधिया ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। सिंधिया का कहना है कि बीजेपी में शामिल होना केवल कोरी अफवाह है और कुछ नही। वही उन्होंने पीसीसी चीफ की कमान सौंपने को लेकर कहा कि इसका फैसला हाईकमान करेगा।

Advertisement

Capture.PNG

दरअसल, जब से सिंधिया ने मोदी सरकार के धारा 370 को लेकर लिए गए फैसले का समर्थन किया है, तब से ही उनके बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जा रही है। राजनैतिक गलियारों में भी इसकी अफवाहें जोर पर रही।इसी बीच सोमवार को जब सिंंधिया उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन और पूजा करने पहुंचे तो मीडिया ने फिर इस सवाल को उछाल दिया।

शिवराज की चेतावनी ने उड़ाई सरकार की नींद

आखिरकार सिंधिया ने चुप्पी तोड़ी भाजपा में शामिल होने की बात केवल अफवाह है। वे किसी भी नेता के संपर्क में नहीं हैं। प्रदेश में लगातार कमजोर हो रही भाजपा बौखलाई हुई है, इसलिए अफवाह फैला रही है।

साध्वी के बयान पर भड़के सिंधिया, बोले- अपने गिरेबान में झांके BJP

वही उनसे जब पीसीसी चीफ की कमान सौंपने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले (मध्यप्रदेश कांग्रेस समिति के नये अध्यक्ष की नियुक्ति) में कांग्रेस का दिल्ली स्थित आलाकमान निर्णय लेगा। हाईकमान में इसको लेकर मंथन चल रहा है।

नर्मदा चुनौती अनिश्चितकालीन सत्याग्रह,समर्थन में बैठी चार महिलाएं

इस दौरान उन्होंने सवारी की व्यवस्थाओं पर संतोष जताते हुए कहा कि इससे संबंधित कोई सुझाव हैं तो वे प्रदेश सरकार के समक्ष प्रस्तुत किए जा सकते हैं।

पुलिस हिरासत में हुई मौतों पर घिरी कमलनाथ सरकार, बीजेपी ने उठाए सवाल

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply