Warning: substr_count(): Empty substring in /home/suoe3bzd58ra/public_html/wp-content/plugins/ads-for-wp/output/functions.php on line 1276

भोपाल। मध्य प्रदेश में देह व्यापार तेज़ी से पैर पसार रहा है। एक के बाद एक लगातार जिस्मफरोशी के मामले सामने आ रहे हैं। बुधवार को राजधानी भोपाल में एक बार फिर क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है। राजधानी के कोलार इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। दानिश कुंज में चल रहे सेक्स रैकेट में 9 युवतियां और 11 युवकों को पकड़ा गया है। इनमें से कई युवतियां दूसरे राज्य की बताई जा रही हैं। एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया है कि इनके भी तार हनीट्रैप मामले से जुड़े हो सकते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बॉलीवुड ने खास तरीके से मनाया डॉटर्स डे, अजय देवगन – महेश बाबू ने पोस्ट कर किया इमोशनल

जानकारी के मुताबिक, राजधानी भोपाल में डीआईजी के निर्देश के बाद पुलिस अलग अलग जगह पर छापामार कार्रवाई कर रही है। कोलार इलाके से लंबे समय से जिस्फरोशी की शिकायतें मिल रही थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा गोपनीय रूप से दानिश कुंज इलाके के मकान की सर्चिंग की गई जिसमें जिस्मफरोशी के वायपार का बड़ा खुलासा हुआ।

मध्यप्रदेश में आरक्षण के समर्थन में मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि उक्त मकान में अंजान महिलाओं का आना जाना है। यहां पुरुषों की भी गतिविधियां अधिक हैं। पड़ोसियों को बताया गया था कि घर में कोई कार्यक्रम चल रहा है। इसलिए लोगों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन क्राइम ब्रांच ने जब छापामार कार्रवाई की तो सच सामने आ गया। यहां देह व्यापार संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने घर में दबिश दी जिसमें आपत्तिजनक स्थिति में पुरूष और महिलाएं अलग अलग कमरों में मिले। पुलिस ने 9 युवतियों और 11 युवकों को गिरफ्तार किया है। इन अड्डे में भोपाल समेत मुंबई, नागपुर से भी युवतियां आती थी।

YouTube player
Advertisement
Advertisement

Leave a Reply