बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने के बाद आलिया भड़की अपने बॉडीगार्ड्स पर, तो यूजर्स ने एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाई..

    मुंबई. बुधवार को मुंबई में आयोजित हुए IIFA 2019 अवॉर्ड शो में आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। ये अवॉर्ड उन्हें फिल्म ‘राजी’ के लिए दिया गया था। लेकिन इसके बाद वे एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे अपने बॉडीगार्ड पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं, जिसे देख सोशल मीडिया यूडर्स उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगते हैं।

    Advertisement

    फिर से कनाडा के प्रधानमंत्री को मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्यों

    ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

    आलिया के इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, ’25 की है लेकिन लगती 35 की है। ड्रगबीर के साथ रहने का असर है खुद भी बूढ़ा ये भी बूढ़ी।’ दूसरे ने लिखा, ‘ये सब रणबीर का असर है। वे भी अपने फैंस और मीडिया के साथ रूडली पेश आते हैं।’ तीसरे ने लिखा, ‘पहले रणबीर का भूत नहीं सवार था तो तारे इनके जमीन पर थे अब उनके साथ घूमा करती हैं तो किस्मत और काम दोनों ही बर्बाद करके घूम रही हैं तो ये सब बदत्तमिजी करेंगी ही अनसक्सेसफुल के साथ रहकर वैसे ही तो बनेंगी।’ इसके साथ ही एक ने लिखा, ‘अमीर बाप की बेटी हैं कुछ भी कर सकती हैं।’

    https://www.instagram.com/p/B2d97OKH0tZ/?utm_source=ig_web_options_share_sheet

    इस फिल्म में आएंगी नजर

    बता दें, आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है, जो कि क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म आलिया के अलावा रणबीर कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाती है या नहीं। क्योंकि ऐसा पहली बार होगा जब दोनों स्टार्स एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

    @vicharodaya

    Advertisement
    Advertisement

    Leave a Reply

    आदिपुरुष फिल्म निर्माता पर भड़के मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शुगर लेवल कम करने के घरेलू उपाय अब 7 दिन में घर आएगा Driving License, नियम में हुआ बदलाव सस्ती हई एलपीजी गैस,जाने कितने में मिलेगा एक सिलेंडर 70 साल की उम्र में रिटायर होंगें सरकारी कर्मचारी.?
    %d bloggers like this: