BCCI गुरुवार को करेगी द्रविड़ का फैसला..

    मुंबई. पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ उनके खिलाफ लगाये गये हितों के टकराव के आरोपों का जवाब देने के लिये गुरुवार को बीसीसीआई के आचरण अधिकारी डी के जैन के समक्ष पेश होंगे। द्रविड़ अभी बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में निदेशक हैं। इसके अलावा वह इंडिया सीमेंट ग्रुप के उपाध्यक्ष हैं जिसके पास आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिकाना हक हैं। एनसीए में पद संभालने से पहले 46 वर्षीय द्रविड़ भारत ए और अंडर-19 टीमों के कोच थे। एनसीए निदेशक रहते हुए वह इन दोनों टीमों की प्रगति पर भी निगरानी रखेंगे।

    Advertisement

    भारी बारिश से पुणे में 7 की मौत, स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी..

    द्रविड़ पहले ही दे चुके हैं सफाई
    द्रविड़ के खिलाफ मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने आरोप लगाये हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि द्रविड़ की भूमिका हितों के टकराव के दायरे में आती है क्योंकि वह एनसीए प्रमुख और इंडिया सीमेंट के कर्मचारी भी हैं। द्रविड़ पहले ही अपना जवाब दे चुके हैं कि उन्होंने अपने नियोक्ता इंडिया सीमेंट से अवकाश लिया है और उनका चेन्नई सुपरकिंग्स से कोई लेना देना नहीं है।

    मशहूर अभिनेता देवानंद की बर्थ एनीवर्सरी आज, जानिए उनसे जुड़े कुछ किस्से..

    द्रविड़ के साथ मयंक पारिख भी होंगे पेश
    इसी तरह से बीसीसीआई कर्मचारी मयंक पारिख को भी गुरुवार को आचरण अधिकारी के समक्ष पेश होने के लिये कहा गया है। पारिख कई क्लबों से जुड़े हैं और उन पर भी हितों के टकराव के आरोप लगे हैं। द्रविड़ की सुनवाई सुबह होगी और उसके बाद पारिख की सुनवाई होगी। बीसीसीआई संविधान के अनुसार कोई भी व्यक्ति एक से अधिक पद नहीं संभाल सकता है। बीसीसीआई आचरण अधिकारी गुरुवार को होने वाली सुनवाई के आधार पर फैसला सुनाएंगे।

    Advertisement
    Advertisement

    Leave a Reply

    आदिपुरुष फिल्म निर्माता पर भड़के मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शुगर लेवल कम करने के घरेलू उपाय अब 7 दिन में घर आएगा Driving License, नियम में हुआ बदलाव सस्ती हई एलपीजी गैस,जाने कितने में मिलेगा एक सिलेंडर 70 साल की उम्र में रिटायर होंगें सरकारी कर्मचारी.?
    %d bloggers like this: