होली के दिन पाकिस्तानियों की फायरिंग,एक जवान शहीद 2 पुलिस कर्मी घायल.

Share this News

रंगों के त्यौहार होली के दिन भी पाकिस्तान और आतंकियों के नापाक इरादों में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आई। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में हुए एक आतंकी हमले में जहां 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए, वहीं राजौरी में पाकिस्तान की तरफ से किए गए सीजफायर उल्लंघन में सेना का एक जवान शहीद हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोपोर में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।,

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में एक अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले में सोपोर के मुख्य चौक पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर एक ग्रेनेड फेंका। उन्होंने बताया कि विस्फोट में डांगीवाचा थाना के प्रभारी सहित 2 पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की है और तलाशी अभियान शुरू किया है। वहीं, राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी जवानों के संघर्ष विराम उल्लंघन में भारतीय सेना का जवान शहीद हो गया। शहीद जवान की पहचान जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के निवासी राइफलमैन यश पॉल के रूप में हुई है।

मोदी फ़िल्म के लिए इंतजार हुआ खत्म टी सिरीज़ ने लॉच किया ट्रेलर.

https://youtu.be/IsDS1s439HY

@vicharodaya

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।