युवराज सिंह की हुई टीम में वापसी, लंबे समय बाद उतरेंगे मैदान पर

Share this News

युवराज सिंह लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। युवराज सिंह ने जून 2017 में अंतिम बार वनडे मैच खेला था

भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह की बुधवार से दिल्ली के खिलाफ शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में पंजाब की टीम में वापसी हुई है। युवराज सिंह की वापसी के कारण पंजाब की टीम को मजबूती मिलेगी। अभी तक पंजाब की टीम ने रणजी ट्रॉफी 2018-19 में आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश के खिलाफ दो मुकाबले खेले हैं और यह दोनों मुकाबले ड्रा रहे हैं।

युवराज सिंह का यह रणजी ट्रॉफी 2018-19 में पहला मुकाबला होगा। युवराज सिंह रणजी ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के खिलाफ होने वाले अगले दो मुकाबलों के लिए पंजाब टीम में उपलब्ध रहेंगे।

पहली जीत के इंतजार में पंजाब

रणजी ट्रॉफी 2018-19 में अभी तक पंजाब की टीम को अपनी पहली जीत की तलाश है। पंजाब की टीम ने अभी तक आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश के खिलाफ दो मुकाबले खेले हैं और यह दोनों मुकाबले ड्रा रहे हैं। इन दोनों मुकाबलों में पंजाब की टीम पहली पारी के आधार पर बढ़त भी नहीं बना पाई थी। पंजाब की तरह ही दिल्ली की टीम को भी रणजी ट्रॉफी 2018-19 में पहली जीत का इंतजार है। दिल्ली में हिमाचल प्रदेश और हैदराबाद के खिलाफ दोनों मैच ड्रा खेले हैं।

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।