दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन पार्टी की ये खूबसूरत तसवीरें देखते रह जायेंगे आप, पार्टी अभी बाकी है…

Share this News

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में दिया. शादी के तुरंत बाद इस कपल ने बेंगलुरू में पहला रिसेप्शन दिया था इसके बाद बुधवार को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी. इस पार्टी की तसवीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों ने एक जैसे कलर कॉम्बीनेशन वाली ट्रेडिशनल डिजाइनर ड्रेस पहने नजर आये. इस जोड़ी की ड्रेस को देखें तो साफ है कि इसमें बारीकी से काम किया है. दीपिका पार्टी में गोल्डन और क्रीम कलर के बेहद खूबसूरत जोड़े में नजर आईं.

दीपिका ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने थे. वहीं रणवीर सिंह ने दीपिका की ड्रेस से मैच करती हुई ड्रेस में नजर आ रहे हैं. जिसमें गोल्डन और क्रीम रंग का मिक्सअप है.

दीपिका और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. दोनों ने पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी.

अभी एक और रिसेप्शन पार्टी बाकी है जो 1 दिसंबर को होगा. जिसमें मुंबई की बड़ी शख्सियत और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शामिल होंगे.

@unnati

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।