Jio का बेहद सस्ता प्लान! सिर्फ 75 रुपये में महीने भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा 2.5GB डेटा भी

Jio का बेहद सस्ता प्लान! सिर्फ 75 रुपये में महीने भर करें फ्री कॉलिंग, मिलेगा 2.5GB डेटा भी

Share this News

Jio ग्राहकों के लिए हर रेंज के प्लान पेश करता है. अगर आप भी कोई ऐसा प्लान तलाश कर रहे हैं, जो कि कम कीमत में फ्री कॉलिंग और ज़्यादा वैलिडिटी के साथ आता हो, तो आइए आज हम आपको बताते हैं ऐसे ही प्लान के बारे में, जिसकी कीमत 75 रुपये है.

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करता है. ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए कंपनी हर रेंज के प्लान पेश करती है, ताकि लोग अपने हिसाब से रिचार्ज कर सकें. कंपनी ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे प्लान भी ऑफर करती है, जो कि 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं. अगर आप भी कोई ऐसा प्लान तलाश कर रहे हैं, जो कि कम कीमत में फ्री कॉलिंग और ज़्यादा वैलिडिटी के साथ आता हो, तो आइए आज हम आपको बताते हैं ऐसे ही प्लान के बारे में….

सबसे पहले बता दें कि आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, वह खासतौर पर जियोफोन के लिए है. इस प्लान की कीमत सिर्फ 75 रुपये है. इस प्लान में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग, ढेरों डेटा समेत कई तरह के बेनिफिट दिए जाते हैं.

दुनिया की सबसे ताकतवर आर्मी

जियो के 75 रुपये वाले इस प्लान में यूज़र्स को 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जो कि करीब एक महीने ही हैं. सिर्फ 75 रुपये के इस प्लान में यूज़र्स को टोटल 2.5GB डेटा का बेनिफिट मिलता है. इसके साथ ग्राहकों को 200MB मुफ्त में दिया जा रहा है.

इसका मतलब ये हुआ कि ग्राहक पूरे 23 दिनों में सिर्फ 2.5GB+200MB डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके अलावा प्लान में टोटल 50 SMS भी दिए गए हैं.

मध्यप्रदेश में अफसर की मनमानी: 13 साल बाद महिला को अपात्र बता नौकरी से निकाला,कई मंत्रियों के पत्रों को किया इग्नोर,अब दर-दर भटक रही महिला

इस प्लान के अडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो जियो अपने ग्राहकों को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में देता है. जानकारी के लिए बता दें कि जियो की म्युज़िक, मूवी से लेकर कई ऐप्स शामिल है, जिसमें Jio Cinema, JioSaavn जैसी ऐप्स है.

विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..