67 मजदूरों से भरा ट्रक मंदिर के सामने पलटा, सभी बाल-बाल बचे

    Share this News

    जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई’ कहावत शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के महोबा में तब सही साबित हुई, जब सड़क किनारे बजरंगबली के मंदिर के सामने मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें सवार सभी मजदूर सकुशल बाहर निकल आए.

    औरैया में बड़ा सड़क हादसा 23 मजदूरों की मौत

    दरअसल, महोबा जिले के झांसी-मिर्जापुर हाइवे पर गुजरात से झारखंड जा रहा मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे पलट गया. जहां पर यह ट्रक पलटा वहां बजरंग बली का मंदिर भी था. इस दुर्घटना में ट्रक पर सवार झारखंड के सभी 67 मजदूर बाल-बाल बच गए. सिर्फ तीन मजदूरों को मामूली चोट आईं.

    लाउडस्पीकर से अजान धर्म का हिस्सा नहीं,इलाहाबाद उच्च न्यायालय

    वहीं, दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन ने सभी मजदूरों को सकुशल देख राहत की सांस ली. महोबा जिले के पनवाड़ी थाने की 112 पीआरवी ने मौके पर पहुंचकर सभी लोगों की मदद की है. फिलहाल ये प्रवासी मजदूर बजरंगबली मंदिर परिसर में रुके हुए है

     

    ट्रक में सवार रहे झारखंड के मजदूर केशव ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर बजरंगबली के मंदिर के सामने पलट गया. हालांकि हनुमान जी की कृपा से ट्रक में सवार सभी 67 मजदूर बाल-बाल बच गए. ट्रक में बड़ी तादाद में मजदूरों के सवार होने के बावजूद सिर्फ तीन लोगों को मामूली चोटें आईं.