राजस्थान के अजमेर में एक युवक ने पत्नी से हुए विवाद के बाद आत्महत्या कर ली. 26 साल के युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था और उसने पुलिस में केस कर रखा था. आत्महत्या से पहले युवक ने सुसाइड वीडियो बनाया जो कि अब वायरल हो गया है. उसने आरोप लगाया है कि पुलिस भी उसे परेशान कर रही है.

Advertisement

रेमेडिसिविर की कालाबाजारी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 77 हजार रूपये में बेच रहे थे इंजेक्शन

अपने गांव के पास के खेत में ही उसका शव मिला

अपने गांव के पास के खेत में ही उसका शव मिला था. इससे पहले बकायदे आरोपी ने कई मिनट का वीडियो बनाया है. इसमें उसने पुलिस के साथ ही सरकार को भी खूब कोसा है. साथ ही उसने उसके खिलाफ लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है. उसके अनुसार अब उसके पास दूसरा कोई रास्ता ही नहीं था.

Remdesivir के लिए नई गाइडलाइन जारी, कलेक्टर को मिला ये अधिकार

पुलिस ने बताया है कि जिस पत्नी पर उसने आरोप लगाया है वह असल में उसकी दूसरी पत्नी है. पहली पत्नी उसे छोड़ कर चली गई थी. इसके बाद दूसरी पत्नी ने उस पर मारपीट और घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था. पुलिस का कहना था कि इसी मामले में उसे थाने बुलाय गया था.

दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला: निजामुद्दीन मरकज में रमजान के दौरान 50 लोग एक दिन में 5 वक्त पढ़ सकेंगे नमाज

आरोपों की जांच होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा

अधिकारियों ने सफाई दी है कि उसे किसी तरह से परेशान नहीं किया गया था. इस प्रकार की शिकायतों में जो भी कानूनी प्रक्रिया होती है उसका पालन किया गया है. बहरहाल मृतक के आरोपों की जांच होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि असलियत क्या है और किसी प्रकार पुलिस ने उसे परेशान किया है.

साल 2021 में इन राशियों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या, जानिए इसका प्रभाव और उपाय

सुसाइड से ठीक पहले जो वीडियो बनाया गया है वह लोकल भाषा में है. उसमें उसने कहा है कि महिला की बात मानकर गलत केस दर्ज कर लिया जाता है. आदमी को डंडों से कूटते हैं और धमकिया देते हैं. उसमें बोला है कि ऐसे पुलिसवालों को मर जाना चाहिए साथ ही ऐसी सरकार को भी जो ऐसे पुलिसवालों को भर्ती करती है.

 

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply