थाईलैंड: दुनिया में कई लोग जुगाड़ से काम चलाते हैं। जुगाड़ के इन तरीकों से लोग पैसे बचाने की कोशिश करते हैं। लेकिन कई बार इस चक्कर में लोगों को भारी कीमत चुकानी पड़ जाती है। ऐसा ही एक मामला थाईलैंड से सामने आया है, जहां टूटे चार्जर को एक लड़की टेप लगाकर इस्तेमाल कर रही थी। लेकिन यही उसके जीवन की आखिरी गलती साबित हुई।

योग सिखाने के बहाने मैनेजर की पत्नी से दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो..

टूटे हुए चार्जर का कर रही थी इस्तेमाल
थाईलैंड के चाययाफुम में रहने वाली 17 साल की नोंग यिंग की मौत करंट लगने से हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की का फोन का चार्जर टूट गया था। लेकिन फिर भी लड़की उसे टेप से चिपकाकर उससे फोन चार्ज कर रही थी। उसने अपना फोन बिस्तर के किनारे चार्ज में लगाया था। बताया जा रहा है कि नींद में उसका पैर चार्जर से लगा, जिसके कारण उसे करंट लग गया और नींद में ही उसकी मौत हो गई।

प्रियंका गांधी ने प्रदूषण को लेकर ट्वीट किया…

देखते ही चीखी मां
नोंग की मां जब देर रात काम से लौटी तो बेटी के कमरे में पहुंची। उन्होंने योंग को उठाने के लिए जैसे ही छुआ, उन्हें भी करंट लगा। उन्होंने तुरंत चार्जर और फोन को बिस्तर से नीचे गिरा दिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। नोंग की जान जा चुकी थी।

कई पदों पर निकली भर्तियां, MPPSC ने जारी किया नोटिफ़िकेशन…

बुरी तरह जल गई थी
नोंग की बॉडी का लेफ्ट हिस्सा बुरी तरह झुलस गया था। इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर खांटी पेसूनरगर्न ने कन्फर्म किया कि टूटे चार्जर के कारण नोंग को करंट लगा, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि टेप लगाए जाने के बाद भी टूटे तार से करंट का बहाव हुआ, जिससे उसकी मौत हो गई।
योगी सरकार का बयान: यू.पी. में भी अॉड-ईवन नियम होगा लागू…

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply