पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने अपने पिता को जिंदा जला दिया. वह उन्हें लेकर गंगा नदी के किनारे आई और फिर यहां जला कर फरार हो गई. बाद में सीसीटीवी फूटेज के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया

Advertisement

FB की दोस्‍ती जिस्‍मानी रिश्‍तों में बदली, संबंध बनाने से इनकार पर पत्‍थर से कुचल डाला

उसने बताया कि पिता उसे काफी परेशान करता था. मानसिक और शारीरिक रूप से टॉर्चर करता था. इसी से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया. घटना उत्तर पोर्ट इलाके की है. मृतक पिता का नाम विश्वानाथ था. वे टेंगरा में रहते थे. मृतक पहले ही पत्नी से अलग हो गया था और बेटी पियाली संग रह रहा था.

बीवी को भगा ले गया पक्का दोस्त, पति ने सरेआम मारी गोली

पुलिस ने बताया कि रविवार की रात स्थानीय पुलिस ने चांदपाल जेट्टी के पास एक शव बरामद किया. शव पूरी तरह से झुलसा हुआ था. बाद में पुलिस ने उसकी शिनाख्त विश्वनाथ के रूप में की. उसके भाई की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू हुई.इसके बाद सीसीटीवी फूटेज खंगाले गए. उसमें देखा गया कि वहां संदिग्ध अवस्था में बेटी पियाली मौजूद है. इसके बाद उससे पूछताछ शुरू हुई. उसने बताया कि वे दोनों घाट पर बैठे थे. बाद में नशे में पिता विश्वनाथ वहीं सोने लगा. तभी उसके शरीर पर तेल छिड़क कर उसमें पियाली ने आग लगा दी.

भोपाल में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर जान दी; ड्राइवर ने हॉर्न बजाया, चिल्लाया भी, पर दोनों हाथ पकड़े खड़े रहे

पुलिस ने बताया कि पियाली ने जुर्म कबूल कर लिया है. पियाली ने बताया है कि पिता रोज उसकी पिटाई करता था और मानसिक रूप से परेशान करता था. हालांकि पुलिस ने आरोपों की जांच कर रही है. इसके लिए कई रिश्तेदारों आदि से भी पूछताछ हो रही है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply