हरियाणा में ISI
हरियाणा में ISI

हरियाणा पुलिस ने सुरक्षा को लेकर राज्य में एहतियात बरतने को कहा है। वहीं आतंकी हमले के अलर्ट पर फरीदाबाद पुलिस का कहना है कि पंजाब में हालही में हुई घटनाओं को देखते हुए एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है
Advertisement

हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI आतंकी वारदात को अंजाम दे सकती है। इस बारे में फरीदाबाद पुलिस ने अलर्ट भी जारी किया है। ये अलर्ट फरीदाबाद पुलिस ने तमाम विभागों को भेजा है और कहा है कि संदिग्ध लोगों की बिल्डिंग में एंट्री पर नजर बनाए रखें।

वर्ल्ड क्लास स्टेशन रानी कमलापति कि पार्किंग बनी अय्याशी का अड्डा,कार्यवाही करने पहुंची महिला SI से भी बदतमीजी

हरियाणा पुलिस ने सुरक्षा को लेकर राज्य में एहतियात बरतने को कहा है। वहीं आतंकी हमले के अलर्ट पर फरीदाबाद पुलिस का कहना है कि पंजाब में हालही में हुई घटनाओं को देखते हुए एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। फरीदाबाद पुलिस ने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर सभी थाना प्रबंधक द्वारा एरिया के लोगों और RWA प्रमुख वगैरह को सुरक्षा के नजरिए से आगाह किया है।

किरायेदारों, ड्राइवर, सहायक, मेड वगैरह का कराएं वेरिफिकेशन 

पुलिस का कहना है कि लोगों को ये बताया जा रहा है कि वे अपने एरिया के किरायेदारों, ड्राइवर, सहायक, मेड वगैरह का वेरिफिकेशन कराएं। अगर कोई बाहरी,अजनबी एवं संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिले तो पुलिस को बताएं।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply