मलाई खाने वाले छोड़ गए कांग्रेस का साथ,लोकतंत्र बचाने प्याज और रोटी खाने को मैं तैयार:कंकर मुंजारे

मलाई खाने वाले छोड़ गए कांग्रेस का साथ,लोकतंत्र बचाने प्याज और रोटी खाने को मैं तैयार:कंकर मुंजारे

Share this News

 लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं की दलबदली के बीच पूर्व सांसद कंकर मुंजारे बोले बोले-मलाई खाने वाले छोड़ गए कांग्रेस का साथ

मलाई खाने वाले छोड़ गए,देश में लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है इस दौरान कई राजनीतिक पार्टिया अन्य दलों के नेताओं को अपने पार्टी में जोड़कर अपने कुनबे को और मजबूत करने में लगी हुई है इसी बीच पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने कांग्रेस का मुश्किल समय बताते हुए उसके प्रति सहानुभूति जताई है उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के लिए मुश्किल दूर है जब सभी लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं तब मैं कांग्रेस में जाने की बात कर रहा हूं क्योंकि मुझे लोकतंत्र बचाना है उन्होंने कांग्रेस छोड़कर जाने वाले अन्य नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब तक कांग्रेस में मलाई थी तब तक सभी लोग साथ थे और जब प्याज और रोटी खाने के दिन आए तो कांग्रेस का साथ छोड़कर जाने लगे।

एमपी में यह 6 विधायक लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव,कल दिल्ली में CEC की बैठक में होगा फैसला

विधानसभा और लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के कई नेता अपनी पार्टी छोड़ अन्य पार्टियों में शामिल होते गए हैं। वहीं भाजपा ने अधिकतर लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर अपने कुनबे का विस्तार किया है। इसी के चलते आज पूर्व सांसद कंकर मुंजारे का बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेसे के प्रति अपनी सहानुभूति जताते हुए कहा है कि ये कांग्रेस के लिए मुश्किल समय है, जब सभी लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं तब मैं कांग्रेस में जाने की बात कर रहा हूं, क्योंकि मुझे लोकतंत्र बचाना है। उनका कहना है कि जब तक कांग्रेस में मलाई थी तब तक सभी लोग कांग्रेस में थे आज प्याज और रोटी खाने के दिन आए तो कांग्रेस का साथ छोड़कर जाने लगे हैं। मलाई खाने वाले छोड़ गए

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के सांसद में बताया कांग्रेस के लिए मुश्किल समय..मलाई खाने वाले छोड़ गए

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से सांसद रहे कंकर मुंजारे ने कांग्रेस प्रदेश पदाधिकारी से मुलाकात के बाद कांग्रेस के लिए सहानुभूति दिखाते हुए लोकतंत्र को बचाने की चाहत दिखाई है इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को छोड़कर जाने वाले बाकी नेताओं पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि जब तक मलाई थी लोग मलाई खाने के लिए मारामारी कर रहे थे और जब आज मलाई खत्म हो गई है तो पार्टी छोड़कर जा रहे हैं इस वक्त कांग्रेस के लिए कठिन दौर चल रहा है ऐसे में लोग साथ छोड़ रहे हैं अभी कांग्रेस में सूखी रोटी प्याज और चटनी ही मिल सकती है कांग्रेस की स्थिति आलू उबाल लो और नमक मिर्च लगाकर खा लो जैसी है ऐसे समय में हम अपनी स्वेच्छा से कांग्रेस के साथ जुड़ने की बात कर रहे हैं क्योंकि हमें लोकतंत्र बचाना है

ED समन केस में CM केजरीवाल को मिली अग्रिम जमानत,पेशी में हाजिर होने से भी छूट

इसी के साथ सांसद मुंजारे ने कहा कि आप सभी के सहयोग से में कई बड़े पदों पर रह चुका हूं,अब मुझे कोई लालच भी नहीं है, मैं बिना किसी लालच के कांग्रेस में जा रहा हूं। कांग्रेस में अब मलाई नहीं लड़ाई का दौर है।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।