रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर
रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर

भोपाल से होकर आने-जाने वाली यह ट्रेन कैंसिल,ट्रेन का सफर करने वाले यात्रियों को होगी परेशानी
Advertisement

भोपाल से ट्रेन का सफर करने वाले यात्रियों को कुछ परेशानी और कुछ राहत देने वाली खबर है। उत्तर मध्य रेलवे आगरा मंडल के मथुरा-पलवल रेल मार्ग पर भूतेश्वर-वृंदावन के मध्य मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर जाने के चलते यह मार्ग बंद हो गया था। अतः इस मार्ग से होकर आने/जाने वाली गाड़ियां परिवर्तित मार्ग से चलाई जाने के कारण देरी से चल रही हैं। 24 जनवरी को रायगढ़-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस रेक के अभाव में निरस्त कर दी गई है। अब यह भोपाल नहीं आएगी। भोपाल-डॉक्टर अंबेडकर ट्रेन भी कैंसिल की गई है। राहत देने वाली बात यह है कि बदले रूट से चल रही छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस समेत कुछ ट्रेनों के रूट बहाल हो गए हैं।

भोपाल के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पर नया खुलासा इससे पहले कोलार में भी पड़ चुका है छापा वहां था मैनेजर फिर खोला खुद का स्पा सेंटर

यह ट्रेन रद्द

  • गाड़ी संख्या 12409 रायगढ़-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस रेक के अभाव में प्रारंभिक स्टेशन रायगढ़ से निरस्त की गई है। यह गाड़ी भोपाल नहीं आएगी।
  • भोपाल-उज्जैन रेल खण्ड पर शुजालपुर-कालापीपल स्टेशनों के मध्य इंजीनियरिंग मेगा ब्लॉक लिए जाने के कारण 24 जनवरी को भोपाल स्टेशन से प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 19324 भोपाल-डॉ. अम्बेडकर नगर एक्सप्रेस प्रारंभिक स्टेशन भोपाल से निरस्त रहेगी।
  • 24. जनवरी को गाड़ी संख्या 19339 दाहोद-भोपाल एक्सप्रेस प्रारंभिक स्टेशन दाहोद से चलकर उज्जैन स्टेशन पर समाप्त होगी। यह उज्जैन-भोपाल के मध्य आंशिक निरस्त रहेगी।

भोपाल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट,6 काॅल गर्ल और 5 युवकों को गिरफ्तार

तय रूट पर चलेंगी

  • गाड़ी संख्या 12803 विशाखापत्तनम-हजरत निजामुद्दीन स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस
  • गाड़ी संख्या 18237 कोरबा-अमृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस
  • गाड़ी संख्या 12707 तिरुपति-हजरत निजामुद्दीन एपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस
  • गाड़ी संख्या 20807 विशाखापत्तनम-अमृतसर सुपर फास्ट एक्सप्रेस

नोट : रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के पहले रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा एनटीईएस/139 से गाड़ी की सही स्थिति का पता लगा लें।

उत्तर प्रदेश की सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए जुड़िये हमारे वाट्सअप ग्रुप से, इस लिंक पर करें क्लिक👇

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply