आग का गोला बनी कार
कार मालिक ने खुद ही पेट्रोल छिड़क कर कार को आग के हवाले कर दिया किस्त न भरने पर कार को ले जाने आई थी रिकवरी टीम
Advertisement
ग्वालियर के एक कार मालिक ने अपने ही हाथों से अपनी कार में पेट्रोल डाल कर कार को आग के हवाले कर दिया।  मोके पर मौजूद लोगो के अनुसार, कार मालिक ने कार को फाइनेंस कराया गया था,लेकिन किस्त न भरने पर रिकवरी टीम ने कार को ले जाने आई थी। लेकिन जैसे ही रिकवरी टीम कार लेकर जाने लगी, तभी कार मालिक मौका पाते ही कार में पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया। लेकिन देखते ही देखते कार चाँद सेकेण्ड में आग का गोला बन गई।
घटना बुधवार शाम गोला का मंदिर भिंड रोड की बताई जा रही है,घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल दस्ता मौके पर पहुंचा,लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी।
रिकवरी टीम का कहना था,कार फाइनेंस कराई थी.लेकिन कार खरीदने के बाद एक बार भी उसकी किस्त नहीं चुकाई गई थी। जब कंपनी के लोग कार को ऑटो से बांधकर ले जा रहे थे, तभी वहां कार मालिक आ गया। इस तरह कार ले जाने से वह काफी नाराज हुआ। कार मालिक ने रिकवरी टीम को धमकाया। जिस पर फाइनेंस कंपनी के रिकवरी टीम के कर्मचारियों ने मोबाइल पर उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया।
कार मालिक ने यह कहते हुए अब कर ले जाकर दिखा और गाड़ी पर पेट्रोल की बोतल उड़ेल दी। और इसके बार कार में आग लगा दी। और वहा से भाग गया। देखते ही देखते कार आग की लपटों में घिर गई। आसपास दहशत फैल गई। लोग दूर खड़े हो गए। लोगों ने वीडियो बनाने शुरू कर दिए
जैसे ही रिकवरी टीम ने वीडियो बनाना शुरू किया, तो कार मालिक जो सिर पर टोपी और मुंह पर मास्क पहने हुए था। उसने कहा- अब ले जाकर दिखा कार और गाड़ी पर पेट्रोल की बोतल उड़ेल दी। इसके बार कार में आग लगा दी। देखते ही देखते कार आग की लपटों में घिर गई। आसपास दहशत फैल गई। लोग दूर खड़े हो गए। लोगों ने वीडियो बनाने शुरू कर दिए
कार में आग लगती देख पास की फैक्टरी के गार्ड ने तत्काल आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और पानी फायरिंग कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी।
फाइनेंस कंपनी ने कार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर दिया है और पुलिस कार मालिक की तलाश में लग गई है।
Advertisement
Advertisement

Leave a Reply