अब्दुल्ला आजम (फाइल फोटो)
अब्दुल्ला आजम (फाइल फोटो)

अब्दुल्ला आजम साल 2017 में भी स्वार विधानसभा सीट से जीतकर विधायक बने थे. गलत उम्र बताकर चुनाव लड़ने की वजह से उसकी विधायकी रद्द कर दी गई थी.
Advertisement

रामपुर से सपा सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को सपा ने स्वार विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. अब्दुल्ला आजम को अपनी सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों पर भरोसा नहीं है. सपा उम्मीदवार को डर है कि उनके सुरक्षाकर्मी ही उन्हें गोली मार सकते हैं. सपा उम्मीदवार अब्दुल्ला आजम का कहना है कि उनकी सुरक्षा अब मालिक के भरोसे हैं. मीडिया से बातचीत में अब्दुल्ला आजम ने कहा कि,’ आपके साथ अधिकारी हैं पुलिस है और दो सरकारें हैं, लेकिन वह अकेले हैं.

स्कूल खुलने को लेकर शिवराज का बड़ा ऐलान,कहा पहले होगी कोरोना कि समिक्षा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दुल्ला आजम ने कहा कि वह बिल्कुल अकेले हैं. वह अपनी सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों पर भी भरोसा नहीं करते. उन्होंने डर जताते हुए कहा कि उनके सुरक्षाकर्मी ही उन्हें गोली मार सकते हैं. उन्होंने खुद को अकेला बताया. अब्दुल्ला आजम ने कहा कि उनकी सुरक्षा अब मालिक के भरोसे है. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी की सुरक्षा नहीं चाहिए.

‘सुरक्षाकर्मियों पर नहीं है भरोसा’

सुरक्षाकर्मियों से खतरे के सवाल पर अब्दुल्ला आजम ने कहा कि उन्हें सुरक्षा के लिए नहीं बल्कि रेकी के लिए उनके साथ रखा गया है. सपा उम्मीदवार ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को उनके साथ इसलिए रखा गया है, जिससे उन पर नजर रखी जा सके कि वह कहां जा रहे हैं और किससे मिल रहे हैं. बता दें कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को सपा ने रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है.

हाथ-पैर बांधकर 5 घंटे तक अरब सागर में करते रहे स्वीमिंग,66 साल के बुजुर्ग ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सपा ने स्वार सीट से बनाया उम्मीदवार

अब्दुल्ला आजम साल 2017 में भी स्वार विधानसभा सीट से जीतकर विधायक बने थे. गलत उम्र बताकर चुनाव लड़ने की वजह से उसकी विधायकी रद्द कर दी गई थी. सपा ने अब्दुल्ला आजम को चुनावी मैदान में जरूर उतारा है, लेकिन पार्टी को उनके नामांकन रद्द होने की आशंका है. यही वजह है कि आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा के नाम से भी पर्चा लिया गया है.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply