साल 2024 में तूफान मचाने आ रही ‘पंचायत’,’आश्रम’और ‘मिर्जापुर’ के साथ यह शानदार आठ वेब सीरीज

साल 2024 में तूफान मचाने आ रही ‘पंचायत’,’आश्रम’और ‘मिर्जापुर’ के साथ यह शानदार आठ वेब सीरीज

Share this News

पंचायत’,’आश्रम’और ‘मिर्जापुर’ के साथ 8 वेब सीरीज है जो साल 2024 में नए टू स्टैंडर्ड के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापस लौट रही है आपको बता दें इन सभी वेब सीरीज के पिछले सीजन काफी हिट रहे थे जो एक अपना अलग फैन बेस बनाते हुए दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई थी

साल 2024 में 8 पॉपुलर सीरीज अपने अगले सीजन में नए ‘ट्विस्ट एंड टर्न’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौट रही हैं. ‘मिर्जापुर 2’ मुन्ना की मौत के साथ समाप्त हुआ, मगर शूटआउट में कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) किसी तरह बच गए. गुड्डू और गोलू के बदले के बाद उनकी जिंदगी क्या रूप लेती है, इसे जानने को दर्शक ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. बॉबी देओल की ‘आश्रम 4’ के अलावा कौन-कौन से पॉपुलर भारतीय शोज के अगले सीजन साल 2024 में रिलीज होंगे, आइए

patal lok seson 2
‘पाताल लोक’ का दूसरा सीजन साल 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देगा.  

‘पाताल लोक’ का दूसरा सीजन साल 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देगा. जयदीप अहलावत एक बार फिर हाथीराम चौधरी के रोल में अपराध और न्याय की जटिल दुनिया से दर्शकों का साबका कराने को तैयार हैं.

'महारानी' के सीजन 3 में हुमा कुरैशी 'रानी भारती' के किरदार में नजर आएंगी
‘महारानी’ के सीजन 3 में हुमा कुरैशी ‘रानी भारती’ के किरदार में नजर आएंगी

‘महारानी’ के सीजन 3 में हुमा कुरैशी ‘रानी भारती’ के किरदार में नजर आएंगी, जिसे सोनी लिव पर इसी साल स्ट्रीम करने की योजना है. चूंकि रानी राजनैतिक दुनिया में और गहरे उतरेंगी, इसलिए दर्शक ‘महारानी 3’ से ज्यादा ‘ट्विस्ट और टर्न’ की उम्मीद कर सकते हैं.

बॉबी देओल की लोकप्रिय सीरीज 'आश्रम 4'
बॉबी देओल की लोकप्रिय सीरीज ‘आश्रम 4’

पाकिस्तान में भीषण रेल हादसा 33 लोगों की मौत, 80 से अधिक घायल-कराची से रावलपिंडी जा रही ट्रेन पटरी से उतरी

बॉबी देओल की लोकप्रिय सीरीज ‘आश्रम 4’ का टीजर साल 2022 में रिलीज हुआ था. दर्शकों की उम्मीद के विपरीत इसका सीजन 4 पिछले साल रिलीज नहीं हुआ. इसलिए, साल 2024 में एमएक्स प्लेयर पर इसके नए सीजन की रिलीज होने की संभावना काफी ज्यादा है.

'आर्या 3' का पहला पार्ट साल 2023 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होते ही हिट हो गया
‘आर्या 3’ का पहला पार्ट साल 2023 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होते ही हिट हो गया

‘आर्या 3’ का पहला पार्ट साल 2023 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होते ही हिट हो गया, जिसका अंत आर्या को गोली लगने के साथ हुआ. दर्शक अब दूसरे पार्ट में देखने को बेताब हैं कि आर्या की जिंदगी का अगला पड़ाव उन्हें कहां ले जाता है.

 

ओटीटी पर मौजूद भारत का लोकप्रिय क्राइम ड्रामा 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन साल 2024 में स्क्रीन पर लौटने के लिए बेताब है
ओटीटी पर मौजूद भारत का लोकप्रिय क्राइम ड्रामा ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन साल 2024 में स्क्रीन पर लौटने के लिए बेताब है

भोपाल के स्पा सेंटर पर छापा,5 पांच युवतियों समेत दो पुरुष गिरफ्तार

ओटीटी पर मौजूद भारत का लोकप्रिय क्राइम ड्रामा ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन साल 2024 में स्क्रीन पर लौटने के लिए बेताब है. सीरीज का दूसरा सीजन शूटआउट के साथ समाप्त हुआ था, जिसमें मुन्ना (दिव्येंदु), कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) को गोली लग गई थी और आखिरकार गुड्डू (अली फजल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी) मुन्ना को मारकर अपने भाई-बहनों की मौत का बदला ले लेते हैं. शरद किसी तरह कालीन भैया को बचा लेता है, मगर गुड्डू उनकी जगह पर काबिज हो जाता है.

'पंचायत 3' के किरदारों की पहली झलक दिखाकर
‘पंचायत 3’ के किरदारों की पहली झलक दिखाकर

‘पंचायत 3’ के किरदारों की पहली झलक दिखाकर अमेजन प्राइम वीडियो ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है. शो अभिषेक (जितेंद्र कुमार) नाम के एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी है, जो फुलेरा गांव की पंचायत का सचिव बनकर वहां पहुंचता है. गांव में आकर जिंदगी को लेकर अभिषेक का नजरिया कैसे बदलता है, सीरीज का प्लॉट पूरा इसी पर टिका है.

'गुल्लक' का मिश्रा परिवार सीजन 4 से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है
‘गुल्लक’ का मिश्रा परिवार सीजन 4 से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है

‘गुल्लक’ का मिश्रा परिवार सीजन 4 से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है. शो में मध्यवर्गीय परिवार की जद्दोजहद को बड़ी खूबसूरती से पर्दे पर दिखाया गया है.

दलित कि जबलपुर में पिटाई,गर्भवती के पेट में लात मारने का आरोप,देखें विडियो

सुनील ग्रोवर स्टारर 'सनफ्लॉवर' के पहले सीजन की लोकप्रियता के बाद मेकर्स इसका दूसरा सीजन
सुनील ग्रोवर स्टारर ‘सनफ्लॉवर’ के पहले सीजन की लोकप्रियता के बाद मेकर्स इसका दूसरा सीजन

सुनील ग्रोवर स्टारर ‘सनफ्लॉवर’ के पहले सीजन की लोकप्रियता के बाद मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर जल्द हाजिर होंगे. दर्शक एक बार फिर सुनील ग्रोवर को सोनू के किरदार में देखेंगे. सीरीज जी5 पर स्ट्रीम होगी.

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..