भोपाल में लगातार कोरोना के प्रभाव को बढ़ता देख किराना व्यापारियों ने एक अहम निर्णय लिया है। इसके बाद अब थोक व्यापार शाम 7 बजे तक ही होगा। भोपाल किराना व्यापारी महासंघ ने सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक ही दुकानें खोलने का निर्णय लिया है।

Advertisement

होम आइसोलेशन भगवान भरोसे,पता पूछा, लेकिन जांच करने, दवा देने कोई न आया

संघ के महासचिव अनुपम अग्रवाल ने बताया कि करोना संक्रमण को देखते हुए जुमेराती और हनुमानगंज के थोक व्यापारी शाम 7 बजे तक ही कारोबार करेंगे। दाल, चावल, शक्कर, खाद्य तेल, आटा, मैदा समेत सभी किराना व्यापारियों ने इसका निर्णय लिया है।

कुत्ते को पानी में फेंकने वाले को पकडने के बाद,पुरे थाने को करना पड़ा कोरोना टेस्ट

पुराने भोपाल के थोक किराना बाजार अब बुधवार से नए समय के साथ खुलेंगे। इसमें किसी तरह की ढिलाई नहीं बरती जाएगी। अभी न्यू मार्केट और दस नंबर मार्केट साढ़े 8 बजे तक ही ओपन हो रहे हैं।

View this post on Instagram

#भोपाल में एक युवक ने क्रूरता दिखाते हुए #स्ट्रीटडॉग को बड़े तालाब में फेंक दिया। करीब 30 फीट की ऊंचाई से डॉग को फेंकने के बाद आरोपी हंसने लगता है। उसने दोस्तों के साथ मिलकर इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। पशु के साथ इस तरह की क्रूरता के बाद नाराज #पशुप्रेमियों और एक छात्रा ने लिखित शिकायत डीआईजी और #कलेक्टर से की है। आरोपी की पहचान काजी कैंप निवासी सलमान के रूप में बताई जा रही है। हालांकि अभी तक न तो युवक की पहचान हो सकी है और न ही उसके बारे में कोई पुष्टि ही हुई है। #bhopalnews #streetdogs #viproad #vanvihar #bhopalcollector #doglover @bhopali_lock_down @trendinginbhopal @pcsharmainc @bhopal_the_city_of_lakes @bhopal_fans_club.05 @bhopal_fan @bhopali_epic_memes @vicharodaya

A post shared by Vicharodaya (@vicharodaya) on

कुत्ते को पानी में फेंकने वाले को पकडने के बाद,पुरे थाने को करना पड़ा कोरोना टेस्ट

इसका पालन करेंगे

दुकान पर ज्यादा भीड़ नहीं लगाने दी जाएगी। सभी को कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए हैं। अनुपम ने कहा कि हम पहले से ही फोन पर सामान बुक कराते हैं। लोगों को अब दुकान पर आने के पहले फोन पर ही पूरी तरह बुकिंग करने का अनुरोध किया है। इतना ही नहीं, ज्यादा से ज्यादा ऑनलाइन पेमेंट पर जोर दिया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply