सांकेतिक चित्र

लुटेरों का पुलिस पर हमला लूट के आरोपियों को पकड़ने गई मंदसौर पुलिस TI के पेट में घोंपा चाकू 
Advertisement

मंदसौर,लूट के आरोपियों को पकड़ने गई मंदसौर पुलिस पर लुटेरों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने कोतवाली TI के पेट में चाकू घोंप दिया। जिसके बाद उन्हे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां हुए ऑपरेशन के बाद उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया। SP अनुराग सुजानिया का कहना है कि फिलहाल TI खतरे से बाहर हैं। हमलावरों के तार राजस्थान के उदयपुर की मैवाती गैंग से जुड़े बताए जा रहे हैं।

सरफराज को पकड़ा तो साथी ने मारा चाकू

आईजी संतोष कुमार ने बताया कि TI अमित सोनी ने आरोपी सरफराज उर्फ छोटा मेवाती को पकड़ लिया था। इसी दौरान उसके साथी TI पर चाकुओं से हमला कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि अब तक 7 से 8 लोगों को राउंडअप किया है। मामले में करीब 100 पुलिसकर्मी जांच में लगाए गए हैं।

रेप करने के बाद मासूम की 20 हडि्डयां तोड़ हत्या,ग्वालियर का मामला

SP ने मिडिया को बताया कि 27 जून को दलोदा में मालवा आयरन ट्रेडर्स नाम की दुकान पर लूट हुई थी। यहां 2 बदमाशों ने चाकू की नोक पर 51 सेकेंड में 2 लाख की लूट की थी। 5 दिनों की जांच के बाद पुलिस को आरोपियों की सूचना मिली। जिसके बाद गरोठ और कोतवाली TI ने पुलिस बल के साथ गरोठ के गंगासा गांव में दबिश दी। टीम गांव में आरोपियों की तलाश कर रही थी। तभी अचानक उनके सामने एक लुटेरा आ गया।

राजस्थान के उदयपुर से जुड़े आरोपियों के तार

दलोदा में हुई लूट की वारदात के बाद पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाले। जिसमें उदयपुर के हिस्ट्रीशीटर छोटा मेवाती गैंग से तार जुड़े होने की जानकारी मिली। इसी के चलते पुलिस ने बरखेड़ा गंगासा और संजीत के कुछ लोगों को हिरासत में लिया।

आरोपी को पकड़ा तो साथी ने चाकू घोंपा

कोतवाली TI अमित सोनी ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। फिर पीछे से आए कुछ लोगों ने TI पर हमला कर दिया। इस दौरान एक आरोपी ने उन पर चाकू से हमला भी कर दिया। पेट में चाकू लगने के बाद घायल सोनी को टीम ने सुबह 4 बजे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। यहां ऑपरेशन के बाद उन्हें सुबह 10.30 बजे इंदौर रेफर कर दिया गया।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply