भाजपा में नाराज नेताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू,कांग्रेस के पूर्व मंत्री शिवराज से मिलने पहुंचे सीएम हाउस

0
1
भाजपा में नाराज नेताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू,कांग्रेस के पूर्व मंत्री शिवराज से मिलने पहुंचे सीएम हाउस
भाजपा में नाराज नेताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू,कांग्रेस के पूर्व मंत्री शिवराज से मिलने पहुंचे सीएम हाउस
Share this News

पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद बीजेपी ने अपने नाराज नेताओं को भोपाल बुलाया गया,भाजपा में नाराज नेताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया है.

मध्यप्रदेश में आगामी चुनाव को देखते हुए सियासी हलचल बढ़ चुकी है,प्रदेश की दोनों ही बड़ी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस विधायकों के खरीद-फरोख्त से बचने वह अपने साथ मजबूती से जोड़े रखने के लिए हर संभव कोशिश करने में जुटी हुई है। जिसके लिए दोनों ही पार्टियों ने अपने-अपने दलों से दिग्गज वह नाराज नेताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू कर दिया है।

मध्य प्रदेश की राजनीति में शनिवार का दिन काफी अहम रहा, आगामी चुनाव को देखते हुए दोनों ही दलों में सियासी गर्मी हलचल शनिवार को एक और जहां भाजपा के पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा। तो वही कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे लाखन सिंह यादव शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने सीएम हाउस पहुंचे, दल बदलने और बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे सामाजिक कार्य के लिए यहां आए थे। उन्होंने ये भी कहा कि वे कभी बीजेपी में नहीं जाएंगे।

भीड़भाड़ में नहीं सादे समारोह के साथ कांग्रेस में शामिल होंगे दीपक जोशी,भाजपा के अन्य कार्यकर्ता भी हो सकते हैं शामिल

इसी के तहत शनिवार शाम पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी और वरिष्ठ बीजेपी नेता सत्यनारायण सत्तन ने सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।

हिम्मत कोठारी बोले- अभी नहीं वक्त आने पर सब बताऊंगा

पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी ने कहा कि जब शिवराज जी रतलाम आए थे, उस वक्त हम कार्यकर्ताओं के साथ उनसे मिलकर अपनी बात कहना चाहते थे, लेकिन व्यवस्तता के कारण चर्चा नहीं हो पाई थी। आज मैं अपनी बात कहने आया था। लेकिन मेरी पार्टी से कोई नाराजगी नहीं हैं। बाकी मेरी क्या बातें हैं, वो वक्त आने पर विस्तार से सब बताऊंगा।

“BJP को रास नहीं आ रही ईमानदारी”-रानी अग्रवाल का दावा मध्यप्रदेश में आप की सरकार.!

लाखन बोले- कभी बीजेपी में नहीं जाऊंगा

कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव भी सीएम हाउस पहुंचे। कुछ देर बाद ही वे सीएम हाउस से बाहर निकले। मीडिया से बिना चर्चा किए ही वे रवाना हो गए। जिसके बाद सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया।

मणिपुर में भड़की हिंसा,सेना को तैनात कर हजारों लोगों को सुरक्षित निकाला

जब लाखन सिंह यादव से सीएम हाउस जाने की वजह पूछी, तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी की पत्नी साधना सिंह हमारे किरार समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। हमारे समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन की तैयारी चल रही है। भोपाल में 4 जून को परिचय सम्मेलन होना है। उसी को लेकर समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष साधना सिंह चौहान से मुलाकात करने गया था। उन्होंने कहा कि मेरी मुख्यमंत्री जी से कोई चर्चा नहीं हुई है। जहां तक पार्टी बदलने की बात है, तो लाखन सिंह कभी बीजेपी में नहीं जाएगा।

Download our App Now