भोपाल के बोट क्लब पर लड़की की चाकू मारकर हत्या,फिलहाल, युवती की पहचान नहीं हो पाई है. 

भोपाल के बोट क्लब पर लड़की की चाकू मारकर हत्या,फिलहाल, युवती की पहचान नहीं हो पाई है. 

Share this News

राजधानी भोपाल के बोट क्लब में होटल लेट व्यू रंजीत के सामने एक युवक ने युवती के गले पर चाकू से वार कर मौके से फरार हो गया.घटनास्थल पर पुलिस युवती की लाश मिली है।फिलहाल, युवती की पहचान नहीं हो पाई है. 

राजधानी भोपाल में बोट क्लब के पास स्थित रंजीत होटल के सामने शनिवार की रात एक बाइक सवार युवक ने एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार, वारदात शनिवार रात 9 बजे हुई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार युवक से युवती का किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। इसी दौरान युवक ने उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से भाग निकला। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक युवती मौत हो चुकी थी।

कानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा,22 से अधिक लोगो कि मौत

डीसीपी रियाज इकबाल ने बताया कि युवक-युवती दोनों एक ही बाइक पर आए थे। बोट क्लब आए थे। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। लड़के ने चाकू से वार किया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में लग रहा कि लड़की मुस्लिम परिवार की है। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, चश्मदीदों ने बताया कि युवती बाइक सवार आरोपी युवक के साथ यहां पहुंची थी, तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी शुरू हो गई. विवाद बढ़ा तो युवक ने चाकू निकाला और युवती के गले पर वार कर दिया. फिर मौके से फरार हो गया. हमले में युवती बुरी तरह घायल हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब तक युवती दम तोड़ चुकी थी.

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला,अब अविवाहित महिलाओं को भी होगा गर्भपात का अधिकार

हैरानी की बात यह है कि जहां हत्या हुई, वह भोपाल के सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है. यहां पास ही में सीएम हाउस है जिसके चलते 24 घंटे पुलिस बैरिकेड लगाकर रखती है. इसके अलावा बोट क्लब पर भी पुलिस की तैनाती रहती है. शनिवार होने के चलते बोट क्लब पर हजारों की भीड़ थी. इसके बावजूद आरोपी युवक वहां से भाग निकला.

सोशल मीडिया पर डाली पुलिस ने पोस्ट

फिलहाल, युवती की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाली है. जिसमें लिखा है- ”करीब 30 साल की युवती की होटल रंजीत के पास चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. अभी तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है. अगर कोई इस युवती को पहचानता है तो कृपया टीआई श्यामला अथवा एसीपी कोतवाली को सूचित करें.”

विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..