एक्सपायरी दवा पीने से बिगड़ी छात्रा की हालत,छतरपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज
एक्सपायरी दवा पीने से बिगड़ी छात्रा की हालत,छतरपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

कॉलेज छात्रा की एक्सपायरी दवा पीने से अचानक तबियत खराब हो गई जिसे गंभीर हालत में छतरपुर के जिला अस्पताल लाया गया
Advertisement

छतरपुर में एक्सपायरी दवा पीने से एक कॉलेज छात्रा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसे उसके परिजन गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आए  जहां उसका इलाज चल रहा है। मामला जिले के सटई थाना क्षेत्र के पारवा गांव का है। जहां की रहने वाली 26 वर्षीय रश्मि राजा (पिता सरदार सिंह) की एक्सपायरी डेट की दवाई पीने से अचानक तबियत खराब हो गई

इस साल राम नवमी पर करें ये 5 आसान उपाय, सुखी एवं खुशहाल होगा जीवन

अस्पताल में भर्ती रश्मि की मानें तो वह घर पर रहकर LN की ऑनलाईन कोचिंग से नीट की तैयारी कर रही है। नवदुर्गा शुरू होने पर व्रत भी रह रही है। अचानक उसकी तबियत खराब हो गई तो उसने घर में रखी दवाई (सीरप) पी लिया जिससे उसकी हालत सुधारने के बजाय और बिगड़ गई। जब उसने देखा तो वह दवाई एक्सपायर हो चुकी थी। उसे घबराहट और वॉमिटिंग होने लगी तो परिजन उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आए। जहां जिला अस्पताल के फीमेल मेडिसन वार्ड में इलाज चल रहा है।

https://youtube.com/shorts/Xn2a216Zb3E?feature=share

जिला अस्पताल की फोर्थ फ्लोर मेडिसन वार्ड इंचार्ज स्टाफ़ नर्स गीता चौरसिया ने बताया कि रश्मि ने एक्सपायरी दवा पी ली थी। जिससे उसे वॉमिटिंग होने लगी। BP भी कम हो गया था जिससे ज्यादा घबराहट होने लगी थी फिलहाल उसका ट्रीटमेंट कर दिया गया है उसकी हालत में सुधार है वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएगी।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply