बीजेपी विधायक ने कैमरे के सामने मुस्लिम सब्जी वाले को धमकाया, कहा- ‘अगर इस इलाके में दोबारा दिखे तो…’

    Share this News

    सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के अपने नेताओं को मुस्लिम सब्जीवालों का बहिष्कार करने के खिलाफ जारी किए गए नोटिस का विधायकों पर कोई असर दिखता नजर नहीं आ रहा है. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने सब्जी बेचने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति को अपने घर के बाहर धमकाया कि वह आस-पास के इलाके में दिखना नहीं चाहिए. सब्जी वाले से बार -बार उसका नाम पूछा गया और विधायक बृजभूषण राजपूत ने सब्जी वाले को गालियां दीं पार्टी द्वारा जारी किए गए नोटिस का बृजभूषण राजपूत पर कोई असर नहीं दिखा. विधायक कैमरे के सामने सब्जी वाले को धमकाते नजर आए.

    Capture

    महोबा जिले के चरखारी से विधायक ने वीडियो में खुद के होने की बात को स्वीकारा है. विधायक ने कहा, ‘हां यह मेरा वाीडियो है. मैंने सब्जी वाले को इसलिए फटकार लगाई कि वो झूठ बोल रहा था. सब्जी वाले ने कहा कि उसका नाम राजकुमार है जबकि उसका नाम रहमुद्दीन था. सब्जी वाले ने मास्क और दस्ताने नहीं पहने हुए थे. हम जानते हैं कि कानपुर और लखनऊ में कई सब्जी वाले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.’

    लॉकडाउन में फंसा मुस्लिम युवक, रमजान में हिंदू परिवार करा रहा इफ्तारी..

    हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि सब्जी वाले ने मास्क पहना है. वीडियो में विधायक ने सब्जी वाले से पूछा कि सच बताओ तुम्हारा नाम क्या है? जिसके जवाब में सब्जी वाले ने अपना नाम राजकुमार बताया. इसके बाद विधायक ने कहा, ‘यह तुम्हारा नाम नहीं है ,सच बताओ?  इसके बाद सब्जी वाला अपना नाम राजकुमार बताता रहा.

    बिना भक्तों की भीड़ के खुले केदारनाथ के कपाट, PM मोदी के नाम से पहली पूजा..

    इसके बाद विधायक ने सब्जी वाले को धमकाया. विधायक ने सब्जी वाले के बेटे से उसके पिता का नाम पूछा. जवाब में लड़के ने अजीज-उर-रहमान नाम बताया. इसके बाद विधायक सब्जी वाले को गाली देने लगे. विधायक ने कहा कि इस इलाके में दोबारा मत दिखना.

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- ऐसे बयान को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
    https://www.youtube.com/watch?v=kN5LXm69BvA&t=341s