भोपाल पुलिस कमिश्नर ने इन 28 थानों में नए थानेदारों कि पदस्थापना की।
भोपाल पुलिस कमिश्नर ने इन 28 थानों में नए थानेदारों कि पदस्थापना की।
Share this News

इन 28 थानों में नए थानेदारों कि पदस्थापना, हाल ही में जारी किए गए थे तबादला आदेश

 

इन 28 थानों में नए थानेदारों कि पदस्थापना की गई है आपकों बतां दें पिछले तीन साल से एक ही जिले में पदस्थ थाना प्रभारियों के हाल ही में तबादला आदेश जारी किए गए थे। ऐसे में शहर में नए इंस्पेक्टर की पदस्थापना की गई है। शुक्रवार की पुलिस कमिश्नर ने थानों में उनकी पदस्थापना की है।

कर्मचारियों की सैलरी में होगी बढ़ोतरी,एचआरए जल्द बढ़ाएगी सरकार

सज्जन सिंह मुकाती को टीटी नगर, निरूपा पांडेय को कमला नगर, रोशनलाल भारती को अवधपुरी, रीतेश शर्मा को अयोध्या नगर, अमित सोनी को बागसेवनिया, मोहम्मद आफताब खान को कोतवाली, चतर्भुज राठौर को तलैया, उमेश पाल सिंह चौहान को शाहजहांनाबाद, अजय कुमार सोनी को मंगलवारा, सुरेशचंद्र नागर को छोला मंदिर, कंवलजीत सिंह रंधावा को बैरागढ़, शैलेंद्र मिश्रा को गौतम नगर, अजय तिवारी को जहांगीराबाद,

चयनित शिक्षकों ने किया सिर मुंडाकर किया विरोध,अब करेगें यह

कृष्णदेव सिंह कुशवाह को स्टेशन बजरिया, अवधेशसिंह तोमर को गोविंदपुरा, अनुराग लाल को पिपलानी, जितेंद्र सिंह गुर्जर को एमपी नगर, जयहिंद शर्मा को अरेरा हिल्स, रामविलास विमल को श्यामला हिल्स, ब्रजेन्द्र मर्सकोले को कोहेफिजा, अवधेश भदौरिया को हनुमानगंज, भूपेंदर कौर संधू को चूना भट्टी, आशुतोष उपाध्याय को कोलार, प्रवीण त्रिपाठी को गांधी नगर, नीरज वर्मा को खजूरी सड़क, जितेंद्र पाठक को अशोका गार्डन, आशीष सप्रे को ऐशबाग और रघुनाथ सिंह को शाहपुरा में थाना प्रभारी बनाया गया है।

Download our App Now