पिछले साल 2019 में निर्देशक राहुल ढोलक‍िया ने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने बताया था कि ये फिल्म महिला केंद्र‍ित होगी और कृति सेनन इसकी लीड हीरोइन होंगी. अगस्त 2019 में इसकी शूट‍िंग शुरू होनी थी, लेकिन डेट्स नहीं होने के कारण कृति ने यह फिल्म छोड़ दी थी. अब राहुल को अपनी अस फिल्म के लिए नया चेहरा मिल गया है.

Advertisement

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम 20 दिन बाद सबके सामने आए, फर्टिलाइजर फैक्ट्री का उद्घाटन किया

सूत्र के मुताबिक इस फिल्म में अब तापसी पन्नू को साइन किया गया है. सूत्र का कहना है- ‘कृति के निकलने के बाद राहुल ने सारा अली खान को अप्रोच किया था पर वो नहीं कर पाईं. फिर राहुल ने यह फिल्म तापसी पन्नू को ऑफर किया और उन्हें स्क्र‍िप्ट बहुत पसंद आई. यह एक बहुत शानदार क्राइम थ्र‍िलर है. प्रोड्यूसर सुनील खेत्रपाल ऐसे ही पावरहाउस एक्टर की तलाश कर रहे थे जिसका चेहरा ट‍िकट ख‍िड़की पर बिकता हो. पिछले साल उन्होंने तापसी पन्नू की बदला के साथ अच्छी कमाई की थी. इसल‍िए जब उन्होंने तापसी को इस फिल्म के बारे में बताया तो वे मान गईं.’

तापसी पन्नू के पास है ये सारी फिल्में

यह फिल्म अगले साल शुरू की जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक तापसी ने हां कर दी है लेकिन अब उन्हें डेट्स निकालने होंगे. क्योंकि तापसी पन्नू के पास पहले से कई प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें हसीन दिलरुबा, रश्म‍ि रॉकेट, शाबास मिट्ठू, लूप लपेटा, मिताली राज की बायोप‍िक है.गौरतलब है कि इस वक्त कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड नुकसान में है. फिल्मों की शूट‍िंग टाल दी गई है. रिलीज पोस्टपोन कर दिए गए हैं और कुछ फिल्मों को अगले साल रिलीज किया जा रहा है.

ग्रीन-ऑरेंज जोन में खुलेंगी नाई की दुकानें, ई-कॉमर्स से सभी सामानों की डिलीवरी भी होगी: गृह मंत्रालय

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply